Barabanki: भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने महिला पहलवानों को लेकर कही ये बड़ी बात, शादी के सवाल का दिया ये जवाब
Advertisement

Barabanki: भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने महिला पहलवानों को लेकर कही ये बड़ी बात, शादी के सवाल का दिया ये जवाब

Barabanki News: भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह नेदिल्ली में प्रदर्शन कर रहीं महिला पहलवानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के बढ़ रहे सुसाइड के मामलों पर भी अक्षरा सिंह ने खुलकर अपने विचार रखे. 

Barabanki: भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने महिला पहलवानों को लेकर कही ये बड़ी बात, शादी के सवाल का दिया ये जवाब

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: दिल्ली में प्रदर्शन कर रहीं महिला पहलवानों को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं महिला पहलवानों के साथ हूं. पूरा देश उनके साथ है तो मैं क्यों न उनका साथ खड़ी हूं. इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के बढ़ रहे सुसाइड के मामलों पर भी अक्षरा सिंह ने खुलकर अपने विचार रखे. 

महिला पहलवानों का किया समर्थन
भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म ज्योति की शूटिंग के सिलसिले में बाराबंकी आई हुई हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अक्षरा सिंह मीडिया से रूबरू हुईं. इस दौरान उन्होंने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगा रही महिला पहलवानों के समर्थन में अपनी बातें कहीं. उन्होंने कहा कि जब पूरा देश उन महिला पहलवानों के साथ है, तो मैं क्यों न उनका साथ खड़ी हूं. मैं भी अपने देश की महिला पहलवानों के साथ हूं.

भोजपुरी एक्ट्रेस के सुसाइड केस पर कही ये बात
उन्होंने भोजपुरी हिरोइनों के बढ़ रहे आत्महत्या के मामले को लेकर भी बयान दिया. अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी हिरोइनों के सुसाइड करने के पीछे कुछ तो बड़ी वजह जरूर रही होगी. उन्होंने आगे कहा कि इंडस्ट्री में आ रही लड़कियों को सोचना और समझना चाहिये कि वह किस काबिल हैं. इंडस्ट्री में आने से पहले सभी को अपनी काबिलियत जरूर समझ लेनी चाहिये. अगर आप भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना चाहते हैं, तो आपके अंदर कुछ न कुछ टैलेंट जरूर होना चाहिये. इसके अलावा सभी को खुद के लिये स्टैंड लेना पड़ेगा. दुनिया से डर के इस तरह का कदम उठाना कतई ठीक नहीं है. 

शादी के सवाल का दिया ये जवाब 
वहीं अपनी शादी के सवाल पर अक्षरा सिंह बोलीं कि यह काफी बोरिंग चीज है लेकिन लोग एंजॉय करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं शादी करके अपने लाखों फैंस को कैसे छोड़ दूं. अगर मेरे फैंस कहें तो मैं शादी कर लूं. बता दें कि निर्देशक लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म ज्योति की शूटिंग बाराबंकी शुरू हुई है. 

निर्देशक के मुताबिक फिल्म ज्योति एक नारी प्रधान फिल्म है. जिसमें अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इन अभिनेताओं के साथ फिल्म में जे नीलम, अमित शुक्ला, बीना पांडेय, पुण्यदर्शन गुप्ता, राजेन्द्र मिश्रा, बलराम पांडेय, सोनू पांडेय, धामा वर्मा और निशा तिवारी भी अपने अभिनय से लोगों का मन मोहने का काम करेंगे. फिल्म की शूटिंग बाराबंकी और लखनऊ के आसपास लगभग एक महीने तक चलेगी.

WATCH: बारिश के लिए युवकों का अजीब टोटका, कीचड़ में सनकर युवकों ने इंद्रदेव को फोन लगाकर की बरसात की मांग

Trending news