WATCH: खेसारी लाल यादव के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO मचा रहा धमाल
Advertisement

WATCH: खेसारी लाल यादव के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO मचा रहा धमाल

Viral Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर एक लड़की का डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही है. जिसे इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

WATCH: खेसारी लाल यादव के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO मचा रहा धमाल

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song Viral Video 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal Yadav) का गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगता है.खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.आरा में दोबारा भोजपुरी गाने को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पंसद कर रहे हैं. उनके भोजपुरी गानों पर इंटरनेट यूजर्स जमकर रील्स और वीडियो भी बनाते हैं भोजपुरी गाना आरा में दोबारा पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रील्स बना रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस 
खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर एक लड़की का धांसू डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लड़की जमकर कमर मटकाते हुए नजर आ रही है. लड़की के डांस करने के अंदाज को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को भोजपुरी रील्स नाम के एक इंस्टाग्राम आईडी से पोस्ट की गई है, जिसे हजारों लोग लाइक्स किए हैं. जबकि लाखों में व्यूज हैं. 'आरा में दोबारा'  गाने पर डांस करने वाली लड़की के वीडियो के साथ सोशल मीडिया यूजर्स खूद का वीडियो अटैच करके वायरल कर रहे हैं.

 

Trending Video: पवन सिंह से आगे निकला खेसारी लाल यादव का 'आरा में दोबारा' गाना, जानें किसको कितने मिलें व्यूज

'आरा में दोबारा' भोजपुरी गाने की बात करे तो खेसारी लाल यादव का यह गाना पिछले साल रिलीज हुआ था. फाल्तू यूट्यूब चैनल पर खेसारी के आरा में दोबारा गाने को पिछले साल अगस्त में रिलीज किया गया था. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया था. 'आरा में दोबारा'  गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल रानी नजर आईं. आज भी यह गाना इंटरनेट पर ट्रेंडिंग पर है. इस गाने को 145,910,448 लोग देख चुके हैं. शादी और बारात में इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा ह. 

Girls Fight Video: मेले में लड़कियों की बीच हुई जमकर मारपीट, एक दूसरे के नोंचे बाल

Trending news