Name The Star: अपने मां-बाप के साथ खड़ा यह बच्चा आज भोजपुरी सिनेमा का है सुपरस्टार, पहचानो कौन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1274701

Name The Star: अपने मां-बाप के साथ खड़ा यह बच्चा आज भोजपुरी सिनेमा का है सुपरस्टार, पहचानो कौन

Bhojpuri Cinema Popular Actor Childhood Photo:फोटो में दिख रहा यह लड़का इस समय भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार है. साथ ही भारतीय जनता पार्टी का सांसद भी है. इस बच्चे का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Name The Star: अपने मां-बाप के साथ खड़ा यह बच्चा आज भोजपुरी सिनेमा का है सुपरस्टार, पहचानो कौन

Dinesh lal yadav Childhood Photo : भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों की एक झलग अगर उनके फैंस को मिल जाती है तो उनका दिन बन जाता है. फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. भोजपुरी सिनेमा के कलाकार भी अपने फैंस की डिमांड पर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में कई कलाकारों के बचपन की तस्वीरें (Bhojpuri Celebs Childhood Photo) सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ब्लैक शर्ट में खड़ें हैं दिनेश लाल यादव 
तस्वीर तो सामने आ चुकी है, लेकिन इस तस्वीर में कौन सा एक्टर है ये लोगों के लिए पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल होरही है और फैंस इस बच्चे को पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं. दरअसल फोटो में अपने माता-पिता के साथ खड़ा बच्चा कोई और नहीं बल्कि दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) हैं. ब्लैक शर्ट में दिनेश लाल यादव हैं और सफेद शर्ट में उनके बड़े भाई हैं. अपनी मां के बगल में निरहुआ खड़ें हैं. वहीं, पिता के बगल में उनके बड़े भाई विजय लाल यादव खड़ें हैं. विजय लाल यादव भी सिंगर हैं. 

दिनेश लाल यादव हालही में आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े थे. उन्होंने समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव को हराया था. दिनेश लाल यादव की प्रोफेश्नल लाइफ की बात करे तों कुछ दिन पहले ही दिनेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'नाच बैजु नाच' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में दिनेश लाल यादव एक डांसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में लौंडा डांस करते हुए दिख रहे हैं. 'नाच बैजु नाच' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है. यूट्यूब पर  'नाच बैजु नाच' फिल्म के ट्रेवर को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह फिल्म ट्रेडिश्नल डांसर के आस-पास घूमती एक भोजपुरी फिल्म है. 

Desi Dance Video:गांव की गोरी ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा धमाकदार डांस, सोशल मीडिया यूजर्स हुए दीवाने

Trending news