ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच की हर गेंद पर लग रहा था सट्टा, हरदोई पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450042

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच की हर गेंद पर लग रहा था सट्टा, हरदोई पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने रंगे हाथों सट्टा माफिया को दो साथियों समेत गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को एक गोदाम में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच पर सट्टा संचालन की सूचना मिली थी.

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच की हर गेंद पर लग रहा था सट्टा, हरदोई पुलिस ने किया खुलासा

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने रंगे हाथों सट्टा माफिया को दो साथियों समेत गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को एक गोदाम में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच पर सट्टा संचालन की सूचना मिली थी. इसके बाद बंद पड़े गोदाम में जब पुलिस ने रेड मारी तो मौके पर सट्टा माफिया समेत चार लोग सट्टा कराते मिले. इनमें से एक व्यक्ति मौका पाकर भाग निकला. जबकि मौके से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इनके कब्जे से पांच मोबाइल फोन,नकदी और रजिस्टर बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक यह लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते थे. पुलिस ने गिरफ्तार तीनों को जेल भेज दिया है जबकि गोदाम के मालिक और फरार एक अन्य सट्टेबाज की तलाश में जुटी हुई है.

हरदोई जिले की थाना कोतवाली शहर पुलिस और क्राइम ब्रांच को स्थानीय थाना क्षेत्र के धन्नूपुरवा में एक बंद पड़े गोदाम में सट्टा खिलवाये जाने की सूचना मिली थी. सूचना के पर पुलिस ने जब छापा मारा तो मौके पर जिप्सनगंज निवासी सट्टा माफिया कौशल गुप्ता उर्फ मामा,चनदीपुरवा निवासी संदीप राजवंशी,कसियापुर निवासी शेषराम और कैनाल रोड निवासी रमेश मौके पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच पर सट्टा लगवाते मिले. 

यह भी पढ़ें: शामली में मेरठ STF की छापेमार कार्रवाई, कामरान से मिलेगा अहम सुराग!

छापेमारी के दौरान रमेश पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग निकला जबकि पुलिस ने कौशल गुप्ता मामा,संदीप राजवंशी और शेषराम को गिरफ्तार कर लिया.
पप्पू गुप्ता की है तलाश
पुलिस ने इनके पास से पांच मोबाइल फोन,एक रजिस्टर,एक पेन और 4840 रुपये नकद बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक सिविल लाइन के रहने वाले पप्पू गुप्ता का धन्नूपुरवा में गोदाम है जहां यह सभी बंद पड़े गोदाम में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे थे. कौशल गुप्ता और उसके साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि फरार पप्पू गुप्ता और रमेश की तलाश की जा रही है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Trending news