BCCI ने चेतन शर्मा से मांगा जवाब, स्टिंग ऑपरेशन के बाद चीफ सेलेक्टर की कुर्सी जाना लगभग तय : सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1572632

BCCI ने चेतन शर्मा से मांगा जवाब, स्टिंग ऑपरेशन के बाद चीफ सेलेक्टर की कुर्सी जाना लगभग तय : सूत्र

BCCI ने सूत्रों के अनुसार, जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर चेतन शर्मा से बातचीत की है औऱ उनसे जवाब मांगा है. सूत्रों का कहना है कि टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता की छुट्टी की जा सकती है. 

Chetan Sharma Sting Operation

Chetan Sharma News : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (BCCI Chief Selector Chetan Sharma) की कुर्सी जाना लगभग तय माना जा रहा है. बीसीसीआई (BCCI) के सूत्रों ने ये संकेत दिया है. सूत्रों के मुताबिक,  जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर चेतन शर्मा से बातचीत बीसीसीआई की ओर से की गई है. उनसे इसको लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है. सूत्रों का कहना है कि टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर को हटाया जा सकता है. 

चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में टीम में खिलाड़ियों के चयन, विराट कोहली रोहित शर्मा के बीच मतभेदों और कोहली और सौरव गांगुली के बीच कथित मतभेदों को लेकर बड़े खुलासे किए हैं. चेतन शर्मा ने खुलासा किया था कि कुछ खिलाड़ी टीम में फिट बने रहने के लिए इंजेक्शन लेते हैं. कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाने को लेकर भी चेतन शर्मा ने सनसनीखेज दावे किए. उन्होंने यह भी दावा किया कि खिलाड़ियों को साइडलाइन करने के लिए उन्हें आराम देने की बात की जाती है. 

बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष टीसी मैथ्यू का कहना है कि उनके हिसाब से चेतन शर्मा चयनकर्ता के पद के लिए फिट नहीं हैं. ऐसे आधिकारिक दायरे से बाहर जाकर बयान सही नहीं है. विराट कोहली बेहतरीन कैप्टन हैं और खिलाड़ी हैं. खिलाड़ियों को लेकर चेतन शर्मा ने जो बातें कही हैं, वो कतई जायज नहीं हैं. बीसीसीआई को उन पर फैसला लेना चाहिए. चेतन शर्मा कोई महान खिलाड़ी नहीं रहे हैं. आज टीम में हर राज्य के खिलाड़ियों की नुमाइंदगी है. हालांकि टीम और चयन समिति में अभी भी कुछ खामियां हो सकती हैं. टीसी मैथ्यू नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन और केरल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं. 

जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेशन पर बीसीसीआई के पदाधिकारी आशीष सेलार ने पहली प्रतिक्रिया दी है. सेलार ने कहा कि हम सलाह मशविरा करके अपने इस पर आगे आपको बताएंगे. 
उधर,जी न्यूज के खुलासे से क्रिकेट प्रेमियों को भी बड़ा धक्का लगा है. क्रिकेट प्रशंसकों का कहना है कि आंकड़ों में मजबूत दिखने वाली टीम क्यों हारती है. कुछ खिलाड़ियों को बार बार नाकामी के बाद भी टीम में मौका मिलता है.

प्रतिभावान क्रिकेटर बाहर ही बैठे नजर आते हैं. बड़ा नाम और ओहदा रखने वाले खिलाड़ी परफारमेंस न होने के बावजूद टीम में जगह कायम रखते हैं.पहले टीम के हारने की वजहें तलाशी जाती थी. इस मामले में सच्चाई को जी न्यूज ने खोज निकाला. इसको लेकर क्रिकेट प्रशंसक जी न्यूज का धन्यवाद कर रहे है . उनका कहना है कि अंदर की सच्चाई बाहर आनी चाहिए. चेतन शर्मा पर कार्रवाई की मांग भी तेज हो रही है.

 

WATCH Chetan Sharma Sting Operation : फिटनेस साबित करने के लिए खिलाड़ी लेते हैं इंजेक्शन

Trending news