बाराबंकी: 13 साल का करन रहस्यमयी ढंग से स्कूल से हुआ गायब, घरवाले ढूंढते-ढूंढते हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1323247

बाराबंकी: 13 साल का करन रहस्यमयी ढंग से स्कूल से हुआ गायब, घरवाले ढूंढते-ढूंढते हो रहे परेशान

Barabanki News: पूरा मामला बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ गांव का है. यहां 13 वर्षीय छात्र करण गुप्ता गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने गया था और अचानक से गायब हो गया. 

बाराबंकी: 13 साल का करन रहस्यमयी ढंग से स्कूल से हुआ गायब, घरवाले ढूंढते-ढूंढते हो रहे परेशान

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के मसौली क्षेत्र के नहामऊ गांव के सरकारी विद्यालय से कक्षा 7 में पढ़ने वाला 13 वर्षीय छात्र रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है. छात्र का छोटा भाई भी उसी विद्यालय में पड़ता है. जब उसका बड़ा भाई गायब हुआ तो छोटे भाई को इस बात की जानकारी नहीं हो पाई. छोटा भाई टीचरों से अपने भाई के बारे में पूछता रहा, लेकिन उसके भाई के गायब होने की कोई जानकारी नहीं हो पाई. जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तब वह स्कूल और गांव के आसपास लड़के को ढूंढने लगे. काफी ढूंढने के बाद जब छात्र नहीं मिला तब परिजनों ने पुलिस से छात्र के गुम हो जाने की तहरीर दी. छात्र के गायब होने के कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक उसका पता नहीं लग पाया है. जिससे परिजन काफी परेशान हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ गांव का है. यहां 13 वर्षीय छात्र करण गुप्ता गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने गया था. छात्र करण गुप्ता के साथ उसका छोटा भाई भी इसी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पड़ता है. बताया जा रहा है कि इस विद्यालय से दोपहर लंच के बाद छात्र करण गुप्ता अचानक रहस्यमई ढंग से गायब हो गया. स्कूल में छोटे भाई ने उसे काफी ढूंढा और टीचरों से भी पूछा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. 

UP Flood News: चित्रकूट और बांदा में खतरे के निशान के पार पहुंचा यमुना का जलस्तर, बाढ़ की चपेट में दर्जनों गांव

मसौली थाने में दी तहरीर 
छोटे भाई ने घर जाकर अपने बड़े भाई के गायब हो जाने की सूचना परिजनों को दी. स्कूल से लड़के के गायब हो जाने से परिजन परेशान हैं. परिजन और ग्रामीण स्कूल आए और टीचरों से लड़के के गायब हो जाने के बारे में जानकारी की, लेकिन टीचर छात्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाए. परेशान परिजनों ने स्थानीय मसौली थाने में जाकर छात्र के गायब हो जाने की तहरीर दी है. छात्र के गायब हो जाने के बाद परेशान परिजन के साथ गांव वाले छात्र को गांव और आसपास ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन छात्र के गायब हो जाने के कई घंटे बाद भी छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया है.  जिससे परिवार चिंतित है. परिवार को किसी अनहोनी की आशंका है. 

Bhojpuri Comedy: भोजपुरी कॉमेडियन मनोज टाइगर से बोलीं आकांक्षी दुबे- पहिले रहले काजू अब अखरोट हो गईल

 

 

Trending news