Barabanki: 35 रुपये टोल के लिए विधायक और कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, टोलकर्मियों से मारपीट का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1425201

Barabanki: 35 रुपये टोल के लिए विधायक और कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, टोलकर्मियों से मारपीट का आरोप

35 रुपए के टोल के लिए विधायक और उनके गुर्गों की दबंगई की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. इस घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाला.

Barabanki: 35 रुपये टोल के लिए विधायक और कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, टोलकर्मियों से मारपीट का आरोप

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में अपना दल (एस) के विधायक और कार्यकर्ताओं की दबंगई का मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां टोल न देने को लेकर की विधायक और उनके गुर्गों ने जमकर दबंगई की और टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ भी की. अपना दल (एस) विधायक टोल कर्मियों पर दबाव बना रहे थे कि सभी गाड़ियां बिना टोल के पास कराई जाएं. 

अपना दल (एस) के विधायक और उनके कार्यकर्ता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहे थे. वहीं, 35 रुपए के टोल के लिए विधायक और उनके गुर्गों की दबंगई की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. इस घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाला.

मामला मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहपुर टोल प्लाजा का है. जहां कथित रूप से बहराइच की नानपारा सीट से अपना दल (एस) के विधायक राम निवास वर्मा और उनके गुर्गों ने 25 गाड़ियों को बिना टोल निकालने का टोलकर्मियों पर दबाव बनाया. यह सभी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहे थे. इसी दौरान इनका टोल कर्मियों के साथ विवाद हो गया. इसके बाद विधायक के साथ मौजूद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की.  

हालांकि विधायक का आरोप है कि टोलकर्मियों ने लाठी-डंडा और बंदूक उनपर और उनके कारकर्ताओं पर हमला किया. वहीं, टोल कर्मियों का कहना है कि उन लोगों ने विधायक से एक लेन से गाड़ी निकालने के लिए कहा, जिसके बाद उनके साथ के लोगों ने उन पर हमला कर दिया. जिसमें उनके कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. 

वहीं इस मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि बहराइच की नानपारा विधानसभा सीट से विधायक और टोल कर्मियों के बीच टोल को लेकर कुछ विवाद हुआ है. मसौली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

देखें वीडियो-  बाराबंकी में अपना दल विधायक और कार्यकर्ताओं टोल प्लाजा पर काटा बवाल, देखें VIDEO

Trending news