Barabanki: सपा MLA पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1606001

Barabanki: सपा MLA पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का आरोप, ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी सफाई

Barabanki: समाजवादी पार्टी से हाजी फरीद महफूज किदवई मौजूदा में विधायक हैं... ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि रामनगर क्षेत्र के ही एक ठेकेदार के द्वारा सपा विधायक हाजी फरीद महफूज किदवई को फोन किया जाता है, जिसमें सपा विधायक के द्वारा ठेकेदार से 10% कमीशन देने की बात कही जाती है..

File photo

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में सपा के एक विधायक का फोन पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें समाजवादी पार्टी के विधायक के द्वारा ठेकेदार से कमीशन मांगने की बात कही जा रही है.  वहीं इस पूरी बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद सपा विधायक हाफिज फरीद महफूज किदवई और फोन पर बात कर रहे शख्स की सफाई सामने आई है.

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की रामनगर विधानसभा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां से समाजवादी पार्टी के हाजी फरीद महफूज किदवई मौजूदा सपा विधायक हैं. ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि रामनगर क्षेत्र के ही एक ठेकेदार की सपा विधायक हाजी फरीद महफूज किदवई से फोन पर बात हो रही है. जिसमें सपा विधायक से बात कर रहा शख्स बता रहा है कि विभाग के लोग 10 परसेंट का कमीशन उनके नाम पर मांग रहे हैं.  विधायक का कमीशन देने के बाद ही पेमेंट की बात कही जा रही है. इस बात को लेकर फोन पर बात कर रहे शख्स ने विधायक से कहा कि हम विभाग का कमीशन दे रहे हैं, उसके बाद भी विभाग पेमेंट नहीं कर रहा है.  

सपा विधायक ने दी सफाई
विभाग का कहना है कि जब तक विधायक जी का 10 परसेंट कमीशन नहीं दोगे तब तक पेमेंट नहीं करेंगे. विधायक और ठेकेदार के बीच हुई इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिस पर अब सपा विधायक को सफाई सामने आई है. सपा विधायक ने कहा कि ऑडियो वायरल करने वाले भी हमारे विधानसभा के ही जानने वाले लोग हैं. विधायक ने कहा कि हम 6 बार विधायक रहे हैं. आज तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है और न ही ऐसा कभी कोई आरोप लगा है.  हमें बदनाम करने के लिए यह ऑडियो वायरल किया गया है.  

बदनाम करने के लिए यह किसी की चाल
वहीं दूसरी ओर विधायक से बात करने वाले शख्स ने बताया है कि वह कोई ठेकेदार नहीं है और न ही उसके या उसके परिवार में से किसी के नाम से कोई फार्म रजिस्टर्ड है. उसने कहा कि विधायक और मुझे बदनाम करने के लिए यह ऑडियो विरोधियों के द्वारा वायरल कराया गया है.  हमारी बात काफी देर तक हुई थी, लेकिन बातचीत का कुछ हिस्सा ही एडिट करके वायरल किया गया है जिससे विधायक की छवि धूमिल की जा सके. विधायक से बात करने वाले शख्स ने बताया है कि बदनाम करने के लिए यह किसी की चाल है. उन्होंने कहा कि वह चाहें तो उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकते हैं. 

Shia Mahasammelan: लखनऊ में मौलाना ने बुलाया महासम्मेलन, पॉलिटिक्स में शियाओं की अनदेखी और हक पर होगी चर्चा

UP Weather: यूपी में फिर पलटी मारेगा मौसम, इन जिलों में आंधी-बारिश के आसार, जानें मौसम का ताजा हाल

Trending news