Lakhimpur Kheri: बिजली गुल करके चोरों ने बैंक लॉकर तोड़कर उड़ाए 32 लाख, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Lakhimpur Kheri: बिजली गुल करके चोरों ने बैंक लॉकर तोड़कर उड़ाए 32 लाख, जानिए पूरा मामला

UP News: लखीमपुर खीरी चोरों ने बैंक को निशाना बनाया है. इस वारदात को चोरों ने बड़े ही प्रोफेशनल अंदाज में अंजाम दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Lakhimpur Kheri: बिजली गुल करके चोरों ने बैंक लॉकर तोड़कर उड़ाए 32 लाख, जानिए पूरा मामला

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां चोरों ने किसी घर को नहीं बल्कि बैंक को ही अपना निशाना बना डाला. इस वारदात को चोरों ने बड़े ही प्रोफेशनल अंदाज में अंजाम दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

लखीमपुर खीरी के नवीन मंडी परिसर का मामला
आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के नवीन मंडी परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब बैंक शाखा की ग्रिल टूटी मिली. जानकारी के मुताबिक नवीन मंडी परिसर स्थित सहकारी बैंक शाखा आज दो दिन की छुट्टी के बाद खुली. इस दौरान बैंक कर्मी जब बैंक शाखा पहुंचे, तो बैंक से सटे हुए कमरे की ग्रिल टूट पड़ी मिली. इसके अलावा दरवाजे का हैंडल भी टूटा हुआ था. 

चोरों ने चोरी के लिए काटी बैंक की बिजली
आपको बता दें कि दरवाजे का हैंडल तो टूटी पड़ी थी. इतना ही नहीं शातिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए बैंक की बिजली भी काट दी. ऐसा इसलिए क्योंकि जब बैंक कर्मी शाखा के अंदर पहुंचे तो, बैंक की बिजली गुल मिली. इसके बाद जब बैंक कर्मचारी बैंक के अंदर लॉकर के पास पहुंचे, तो लाकर से कैश गायब मिला.

पुलिस सीसीटीवी की मदद से घटना का खुलासा
इसके बाद बैंककर्मियों ने आनन-फानन में पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम की मदद से पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में प्रथम दृष्टया बैंक प्रबंधक ने 32,00,000 रुपए कैश लॉकर से गायब होने की बात कही है. बता दें कि सदर कोतवाली इलाके में मंडी परिसर में स्थित बैंक से लाखों रुपए की नकदी उड़ाकर चोरों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. फिलहाल, लखीमपुर खीरी पुलिस सीसीटीवी की मदद से घटना का खुलासा करने में जुटी हुई है.

Trending news