Banda News: साली को ले भागा जीजा, एग्जाम दिलाने के बहाने कर गया खेल! जानिए पूरा मामला
Advertisement

Banda News: साली को ले भागा जीजा, एग्जाम दिलाने के बहाने कर गया खेल! जानिए पूरा मामला

Banda News:  बांदा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां पेपर देने गई साली को उसका जीजा ही लेकर रफूचक्कर हो गया. युवती के परिजन ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

सांकेतिक फोटो.

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी के बांदा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक जीजा और साली के बीच प्रेम के रिश्ते की पोल उस वक्त खुल गई जब वह साली को लेकर फरार हो गया. जिसके बाद युवती के पिता ने दामाद के खिलाफ थाना में केस दर्ज करा दिय.

युवती के पिता ने लगाए ये आरोप
पिता का कहना है उनका बड़ा दामाद उसे बहला फुसलाकर ले गया है, उसने पुलिस से युवती को बरामद करने की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी दामाद के खिलाफ की दर्ज कर सर्विलांस के माध्यम से खोजबीन शुरू कर दी है.

Hapur News: चालान कट जाने से तिलमिलाया लाइनमैन, खंभे पर चढ़कर काट दी पुलिस लाइन की बिजली

बिसंडा थाना क्षेत्र का मामला
मामला बिसंडा थाना के एक गांव का है. जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस शिकायत के दौरान बताया कि उसकी बेटी घर से कॉलेज में पेपर देने को निकली थी, कॉलेज में पेपर भी दिया और इसके बाद घर नहीं पहुंची. वह कॉलेज की ड्रेस पहने लापता हो गयी. उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. बाद में पता चला कि बड़ा दामाद बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है.

पिता ने दर्ज कराई शिकायत, की कड़ी कार्रवाई की मांग
पिता ने दामाद के खिलाफ शिकायत कर पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है और 20 वर्षीय बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई है. पिता का कहना है दामाद को ऐसा नही करना चाहिए था, उसने रिश्ता खराब कर दिया.

Shahjahanpur:सफाई कर्मचारी ने नेशनल वेटलिफ्टिंग में जीता गोल्ड,यूरोप में दिखाएंगे दम

क्या बोला थानाध्यक्ष?
इस मामले में बिसंडा थाना के थाना अध्यक्ष कुलदीप त्रिपाठी ने वार्ता के दौरान बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने बेटी को दामाद द्वारा ले जाने की शिकायत की है, तत्काल मुकदमा दर्ज किया है, युवती को खोजबीन की जा रही है, सर्विलांस की मदद से जल्द युवती को बरामद कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पीएम मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने गिनाईं उपलब्धियां देखिए वीडियो

 

 

Trending news