Ballia: प्रेमी की बहन को प्रेमिका के भाई ने तलवार से काटा, मां के हाथ को किया लहूलुहान तो पिता को किया घायल, फिर.....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1301964

Ballia: प्रेमी की बहन को प्रेमिका के भाई ने तलवार से काटा, मां के हाथ को किया लहूलुहान तो पिता को किया घायल, फिर.....

Ballia Crime:बहेरी गांव में शनिवार देर रात प्रेम प्रपंच में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया.. प्रेमिका के भाई ने एक अन्य आरोपी संग प्रेमी की ममेरी बहन की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी.. इसके अलावा तलवार से घर के लोगों को घायल भी किया...

 

Ballia: प्रेमी की बहन को प्रेमिका के भाई ने तलवार से काटा, मां के हाथ को किया लहूलुहान तो पिता को किया घायल, फिर.....

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. शहर कोतवाली इलाके के बहेरी गांव में शनिवार देर रात प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के भाई ने एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की ममेरी बहन की गला काटकर हत्या कर दी. वहीं, प्रेमी के माता-पिता पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया. वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने कोतवाली में सरेंडर कर दिया.

Etah: सपा नेताओं पर बड़ी कार्रवाई, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के एटा समेत कई जिलों के बैंक खाते सीज

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के बहेरी गांव का है जहां के रहने वाले नूर आलम का पड़ोस की युवती शबनम से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों ने बीते जुलाई में कोर्ट मैरिज भी कर ली थी.  नूर आलम की ममेरी बहन अरमाना उसी के साथ रहती थी. अरमाना का अपने पति से तलाक हो चुका है. अरमाना ने चार-पांच दिन पहले आरोपी दिलशाद उर्फ सोनू को थप्पड़ मार दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी.  जिससे आरोपी दिलशाद खुन्नस खाए हुए था. उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या का प्लान बनाया. इस प्लान के तहत शनिवार की रात प्रेमी के घर जाकर सो रही अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी. 

माता-पिता को किया तलवार से किया जख्मी
इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे बहन के प्रेमी के माता-पिता को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया. आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. जहां से चिकित्सकों ने घायल माता-पिता को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोनों अभियुक्तों ने खुद किया सरेंडर
बलिया के पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने बताया कि घटना में शामिल दोनों अभियुक्तों ने खुद सरेंडर कर दिया है. वहीं पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है. साथ ही हत्याकांड में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 14 अगस्त के बड़े समाचार

Independence Day 2022: भारतीयों को भी नहीं था ध्वज फहराने का अधिकार, किन शर्तों पर मिली ये जिम्मेदारी जानिए..

Trending news