Baghpat News: महिला के कपड़ों से अश्लीलता करने वाला युवक गिरफ्तार, बागपत में शख्स ने की घिनौनी हरकत
Advertisement

Baghpat News: महिला के कपड़ों से अश्लीलता करने वाला युवक गिरफ्तार, बागपत में शख्स ने की घिनौनी हरकत

Baghpat: यूपी के बागपत में महिला के कपड़ों से अश्लीलता करने वाला युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने इस घिनौनी हरकत की वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. 

Baghpat Man Photo

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) जिले एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. दरअसल, यहां पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिसने महिला के कपड़ों से अश्लीलता कर उनमें में आग लगा दी. आपको यह मामल अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर जब पुलिसवालों को इसका पता चला तो वे भी दंग रह गए. युवक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए फौरन कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के लुहारी गांव के रहने हरबीर नाम के शख्स ने यह शर्मनाक हरकत की. आरोप है कि हरबीर ने गांव की रहने वाली महिला के कपड़ों को हाथ में लेकर अपने प्राइवेट पार्ट से स्पर्श किया. इसके बाद महिला के कपड़ों और उसके बच्चों के खिलनो में आग लगा दी. शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. 

Varanasi News: आशिकी ने बना दिया बदमाश, स्कूल जाने की उम्र में गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए करते थे लूटपाट

पीड़िता ने दी तहरीर

इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर दी. महिला पक्ष ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस घटना का वीडियो वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया. लोग इसे लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे. बताया जा रहा है आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news