UP NEWS: सिपाही को फ्री में पराठे देने से इंकार करना व्यापारी को पड़ा भारी, फोड़ दिया सिर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292330

UP NEWS: सिपाही को फ्री में पराठे देने से इंकार करना व्यापारी को पड़ा भारी, फोड़ दिया सिर

Badaun News: बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना इलाके में दीपक पराठे का ठेला लगाता है. हमेशा की तरह कल भी ठेला लगाया था. इस दौरान एक सिपाही उससे फ्री में पराठे की डिमांड करने लगा. इस दौरान जब उसने पराठे देने से इंकार किया तो उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया.

UP NEWS: सिपाही को फ्री में पराठे देने से इंकार करना व्यापारी को पड़ा भारी, फोड़ दिया सिर

अमित अग्रवाल/ बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक सिपाही की दबंगई का मामला सामने आ रहा है. यहां पर ठेला लगाकर पराठे बेचने वाले व्यक्ति ने फ्री में पराठा देने से इंकार कर दिया तो सिपाही ने व्यपारी पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे व्यापारी घायल हो गया. इसके बाद आस-पास के लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों को देख सिपाही बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद दूसरा सिपाही उसकी बाईक लेने पहुंच गया, जिसको लोगों ने दौड़ा लिया.

क्या है पूरा मामला?
मामला इस्लामनगर थाना इलाके का है. मोहल्ला टंकी निवासी दीपक पुराने थाना के पास पराठे का ठेला लगाता है. रोज की तरह वह शुक्रवार की शाम को ठेले पर था, तभी वहां इस्लामनगर थाने मे तैनात सिपाही हितेश पहुंचा और पराठे खाने के बाद जाने लगा, जब दीपक ने पैसे मांगे तो आरोपी सिपाही गाली देने लगा जिसपर विवाद बढ़ गया. आरोपी सिपाही ने डंडा विक्रेता के सिर पर मार दिया, जिससे विक्रेता दीपक घायल हो गया और बेहोश होकर गिर पड़ा.

Crime News:अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैक मेलिंग, मेरठ पुलिस का सिपाही भी गिरोह में था शामिल

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी सिपाही को घर लिया तो कुछ लोग सिपाही के समर्थन मे आ गए. मौका पाकर आरोपी सिपाही बाईक छोड़ कर भाग गया. थोड़ी देर के बाद दूसरा सिपाही आरोपी की बाईक लेने पहुंच गया, जिसको आक्रोषित लोगों ने दौड़ा लिया. काफी देर तक हंगामा होता रहा. इसके बाद वहां पर पुलिस फोर्स पहुंच गई. पुलिस ने घायल दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, सिपाही को भी पुलिस भीड़ से छुड़ाकर अपने साथ ले गई. मामले की शिकायत एसओ ऋषिपाल सिंह से की गई है. उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

 

 

 

Trending news