आईआईटी कोचिंग कर रहे आजमगढ़ के छात्र ने कोटा में की खुदकुशी, परिवार में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1819749

आईआईटी कोचिंग कर रहे आजमगढ़ के छात्र ने कोटा में की खुदकुशी, परिवार में पसरा मातम

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले एक लड़के ने कोटा में सुसाइड कर ली. लड़का अन एकेडमी से आईआईटी की कोचिंग कर रहा था. बेटे के खुदकुशी करने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Kota IIT Student Suicide Photo

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Aamgarh News) से दुखद खबर आई है. यहां का रहने वाला एक लड़का कोटा में रहकर आईआईटी (IIT) की कोचिंग कर रहा था. छात्र अन एकेडमी (Un Academy) से कोचिंग ले रहा था और तैयारी कर रहा था. छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे के फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, बेटे की मौक के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

महावीर नगर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला महावीर नगर थाना क्षेत्र का है. यहां यूपी के आजमगढ़ के रहने वाल 17 वर्षीय मनीष प्रजापति नाम के छात्र आईआईटी की कोचिंग कर रहा था. मनीष अन एकेडमी कोचिंग का छात्र था. मनीष पांचवीं मंजिल पर बने कमरे में किराए पर रहता था और शहर में स्थित अनकेडमी इंस्टीट्यूट से जीईईई की कोचिंग कर रहा था. शुक्रवार को मनीष ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

 Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसायटी में चोरों और सिक्योरिटी गार्ड में चलीं दनादन गोलियां, एक चोर की मौत

बताया जा रहा है मनीष के पिता दोपहर में उससे मिलने आए थे और फिर वे वापस आजमगढ़ लौट गए. इसके बाद मनीष कोचिंग चला गया. कोचिंग से लौटकर उसने मैस में खाना खाया और अपने कमरे में चला गया. घर पहुंचकर पिता ने मनीष को फोन किया मगर उसने फोन नहीं उठाया. इस पर पिता ने केयर टेकर ने मनीष से बात करान को कहा. केयर टेकर जब पिता से बात कराने मनीष के कमरे तक गया तब जाकर घटना का पता चला. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद शव घरवालों को सौंप दिया जाएगा.

Watch: 17 अगस्त से इन 3 राशि वालों पर किस्मत होगी मेहरबान, ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में कर रहे प्रवेश

 

Trending news