आजमगढ़: भतीजी की शादी टूटने पर चाचा ने अगुआ के छाती में घोंप दी कैंची, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1339655

आजमगढ़: भतीजी की शादी टूटने पर चाचा ने अगुआ के छाती में घोंप दी कैंची, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

Azamgarh Crime News:शादी टूटने की बात का लेकर आरिफ और फैज में कहासुनी होने लगी. बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. इसी दौरान फैज ने काउंटर पर रखी कैंची को उठा लिया और आरिफ पर जानलेवा हमला कर दिया. 

आजमगढ़: भतीजी की शादी टूटने पर चाचा ने अगुआ के छाती में घोंप दी कैंची, पढ़ें हैरान कर देने वाला मामला

वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर भतीजी की शादी टूटने पर मकान मालिक किरायेदार के खून का प्यासा बन गया. किरायेदार दर्जी पर मकान मालिक ने उसी की कैंची से हमला कर दिया. इसके बाद दर्जी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल दर्जी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हमलावर मौके से फरार है. 

क्या है मामला? 
आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली के दाऊदपुर गांव निवासी आरिफ, बाग खालिस निवासी मो. फैज के मकान में किराए पर दुकान लेकर दर्जी का काम करता है. आरिफ ने ही मकान मालिक की भतीजी की शादी कहीं पर तय करवाई थी. जिसके बाद किन्हीं कारणों के चलते लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया. जिससे कारण दुकानदार आरिफ से नाराज था. घटना वाले दिन आरिफ अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान दुकान का मालिक फैज वहां आ पहुंचा और दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद होने लगा. 

शादी टूटने की बात का लेकर आरिफ और फैज में कहासुनी होने लगी. बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. इसी दौरान फैज ने काउंटर पर रखी कैंची को उठा लिया और आरिफ पर जानलेवा हमला कर दिया. कैंची आरिफ के सीने पर लगने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद मकान मालिक मौके से फरार हो गया.

 घटना की जानकारी मिलने पर घायल के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर फैज को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया. मामले की जानकारी जीयनपुर कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है.

CUTE गर्ल ने Lahariya Luta भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस डांस, यूजर्स बोले- ये तो आकांक्षा दुबे को दे रही टक्कर!

 

 

Trending news