पहले लोग कहते थे अखिलेश के सामने क्यों लड़े, अब यादव समाज हमारे साथ- जिले में फिर खिलेगा कमल-दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1208491

पहले लोग कहते थे अखिलेश के सामने क्यों लड़े, अब यादव समाज हमारे साथ- जिले में फिर खिलेगा कमल-दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

अभिनेता से राजनेता बने दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि किसी की मदद तभी कर सकते हैं जब सरकार में हों, फिल्में मनोरंजन कर सकती हैं, वहीं राजनीति में आने से लोगों की समस्याएं सही ढंग से नहीं पहुंच पाती.... उन्होंने कहा कि अधिकारियों और मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का काम कर रहा हूं.  

पहले लोग कहते थे अखिलेश के सामने क्यों लड़े, अब यादव समाज हमारे साथ- जिले में फिर खिलेगा कमल-दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

वेदेंद्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद आजमगढ़ में मध्यावधि चुनाव होने हैं. आज़मगढ़ समाजवादियो का गढ़ है, जहां यादव बाहुल्य क्षेत्र है, इसको देखते हुए भाजपा ने निरहुआ को पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में अखिलेश यादव के विरुद्ध उतारा था. निरहुआ भोजपुरी फिल्मी स्टार हैं और साथ ही यादव भी जो अखिलेश को कड़ी टक्कर दे पाएंगे, लेकिन हार गए. अखिलेश के इस्तीफा देने से फिर से ये सीट का चुनाव रोचक हो गया है जहां बसपा ने गुड्डू जमाली को उम्मीदवार बनाया तो वहीं समाजवादी से सुनील आनंद को प्रत्याशी बनाया है, हालांकि पार्टी की तरफ से अभी कोई घोषणा नहीं है.

Aaj Ka Rashifal: मिथुन-मेष और सिंह राशि वालों की परेशानियां होंगी खत्म, खुशहाली या मन रहेगा उदास? पढ़ें आज का राशिफल

बीजेपी ने निरहुआ को दी जिम्मेदारी
भाजपा ने दिनेश लाल निरहुआ को बड़ी जिम्मेदारी दोबारा दी है. Zee मीडिया से बातचीत में निरहुआ ने सबसे पहले भाजपा के शीर्ष को धन्यवाद दिया और जिम्मेदारी निभाने की बात कही. निरहुआ कह रहे हैं कि इस बार जिले में कमल खिलेगा. अभिनेता से राजनेता बने दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि किसी की मदद तभी कर सकते हैं जब सरकार में हों, फिल्में मनोरंजन कर सकती हैं, वहीं राजनीति में आने से लोगों की समस्याएं सही ढंग से नहीं पहुंच पाती. उन्होंने कहा कि अधिकारियों और मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का काम कर रहा हूं.  

आजमगढ़ जिला जहां समाजवादियों का गढ़ है, वाई और यम के फैक्टर पर दिनेश लाल ने कहा कि जो कट्टर यादव हैं वो पहले बोलते थे कि अखिलेश से चुनाव क्यों लड़ा? लेकिन इस बार यादव मेरे साथ हैं. उन्होंने कहा कि पूरी तरह से आश्वस्त हूं अबकी बार कमल चलेगा, क्योंकि यहां कभी लोग जाति, धर्म व वर्चस्व के नाम पर वोट किया. लेकिन इस बार चुनाव सिर्फ आजमगढ़ के लिए है. यहां की जनता मेरे साथ है. अखिलेश यादव से क्यों लड़े,ऐसा पहले लोग कहते थे, पर आज हालात बदल गए हैं. जो लोग मेरे विरोध में थे वो अब पूरी तरह से मेरे साथ हैं.

आजमगढ़ में खिलेगा कमल
निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ में कमल खिलेगा तो ये जनपद मुख्यधारा के साथ सरकार से जुड़ेगा. उन्होंने गीत गाते हुए कहा कि जाति धर्म ना कोनो धर्म, ना कोनो मन बड़ के लिए, कमल का बटन दबाया भैया, कब कमल का बटन दबाया बहीनी, अपने आजमगढ़ के लिए. निरहुआ ने कहा कि इस बार का चुनाव सिर्फ और सिर्फ आजमगढ़ के लिए करना है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 5 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news