Weekly Horoscope: 10 से 16 जुलाई के बीच मेष और वृश्चिक राशि वाले सावधान, सिंह और तुला के बनेंगे सारे काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1771666

Weekly Horoscope: 10 से 16 जुलाई के बीच मेष और वृश्चिक राशि वाले सावधान, सिंह और तुला के बनेंगे सारे काम

Weekly Horoscope: सोमवार से शुरू हो रहे नये सप्ताह में कैसी रहेगी आपके किस्मत की रेखा. क्या है ग्रह नक्षत्रों की दशा. 10 जुलाई से 16 जुलाई के बीच आपकी लाइफ में कौन से बदलाव आ सकते हैं. आइए जानते हैं हर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: 10 से 16 जुलाई के बीच मेष और वृश्चिक राशि वाले सावधान, सिंह और तुला के बनेंगे सारे काम

Weekly Horoscope: इस सप्ताह मेष राशि के जातक कैरियर में अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसकी प्राप्ति के लिए प्रयत्नशील रहेंगे. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों की कठिनाइयां दूर होंगी. पर्सनल लाइफ अच्छा रहेगी. फैमिली में आपसी सदभाव, विश्वास में कमी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृष

सितारे आपके पक्ष में हैं. आपका फोकस फाइनेंस में ज्यादारहेगा. आपके दिमाग में नये आइडिया आएंगे. नए प्रोजेक्ट, बिजनेस प्लान की शुरूआत होगी. पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है. आपसी संबंध मधुर बनेंगे. फैमिली लाइफ में टेंशन का समाधान मिलेगा.

मिथुन
कैरियर के लिए समय अच्छा है. नौकरी और बिजनेस में आप सही फैसला लेंगे. आपको पर्सलन और प्रोफेशनल कार्यो में सफलता मिलेगी, लाभ के  भी अच्छे-खासे योग हैं. आपसी संबंध में गलतफहमियां दूर होंगी. भौतिक सुख-सम्पन्नता की वृद्धिहोगी.

कर्क
 इस सप्ताह कैरियर में अप्रत्याशित बदलाव होने की संभावना है. पर्सनल लाइफ में चीजें व्यवस्थित होंगी. इस सप्ताह पारिवारिक स्तर पर भी अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

सिंह
 इस सप्ताह कैरियर में उन्नति होगी. धनप्राप्ति के प्रयासों में सफलता मिलेगी. जो लोगनौकरी में हैं, उनकी पदोन्नति के योग बने हुए हैं. प्रेम संबंध भविष्य में विवाहसंबंध में बदलने की संभावना है. पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह करने में कठिनाईयों से सामना होगा.

 कन्या
इस सप्ताह आपको बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस की स्थितिमें सुधार होगा. आर्थिक पक्ष सुधरेगा. नई-नई कार्य योजना बनेगी. मानसिक और शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे.आपकी कड़ी मेहनत और लगन पारिवारिक जीवन में सुखद परिणाम देगी. भौतिक सुख-सम्पदा में वृद्धि होगी.    

तुला
जॉब में अधिकारी वर्ग आपके काम से बहुत खुश रहेगें, जिससे आपको प्रमोशन मिल सकता है. प्रेम प्रसंगों में चले आ रहे मनमुटाव दूर होंगे. परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा. फैमिली लाइफ में चली आ रही समस्याएं आपकी सूझबूझ से सुलझ जाएंगी.

वृश्चिक
आर्थिक रूप से चली आ रही परेशानियों से आपको राहत मिलेगी. अचानक धन प्राप्ति के योग हैं. कैरियर और भविष्य को लेकर चिन्ताएं दूर होंगी. इस सप्ताह आपकी पर्सनल लाइफ में कुछ अप्रत्याशित और सुखद घटनाएं होंगी. आपका फोकस फैमिली और उससे जुड़ी खुशियों पर रहेगा.

धनु
बिजनेस ट्रिप लाभप्रद सिद्ध होगी. आपके दिमाग में नये आइडिया आयेंगे. दिमाग कई दिशाओं में दौड़ेगा. यदि नौकरी की तलाश में हैं तो इसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी. फैमिली लाइफ अच्छी रहेगी. आपको शुभ समाचार मिलेंगे और लाइफ भी एंजॉय करेंगे.

मकर
इस सप्ताह वक्री शनि आपकी राशि से द्वितीय भाव में परिभ्रमण कर रहें हैं जिसके प्रभाव से कैरियर में अचानक परिवर्तन के योग हैं. पर्सनल लाइफ में रोमांस के लिए समयअच्छा है. फैमिली लाइफ में सुख, शांति, समृद्धि के संकेत हैं.

कुंभ
इस सप्ताह कैरियर के लिए बेहतरीन संयोग बन रहा है. प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी. परिवारिक जीवन में अशांति होगी. आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध-जोश-उतावलेपन में वृद्धि होगी. मन में दुर्भावनाएं पैदा होंगी. दूर-दराज के रिश्तेदारों से दुखद समाचारों की प्राप्ति होगी.

मीन 
कैरियर में इस सप्ताह नई दिशा मिलेगी. उस दिशा की तरफ चलकर आप भविष्य में अपने कैरियर में ऊंचाइयों को छू पाएंगे. नव विवाहित हैं तो आपसी सामंजस्य और प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. जिम्मेदारियों को निभाएंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news