Nimbu Ke Totkey: नींबू का ये चमत्कारिक टोटका बदल देगा आपकी किस्मत, इस दिशा में डालें, छू मंतर हो जाएंगी बुरी बलाएं
Advertisement

Nimbu Ke Totkey: नींबू का ये चमत्कारिक टोटका बदल देगा आपकी किस्मत, इस दिशा में डालें, छू मंतर हो जाएंगी बुरी बलाएं

Nimbu Ke Totkey:  आपने देखा होगा कि कई लोग समान मेहनत करते हैं..... फिर भी उनमें काफी अंतर होता है.... किसी का सपना पूरा होता है तो किसी का सपना, सपना ही रह जाता है......तांत्रिक ग्रंथ में कई ऐसे टोटके बताए गए हैं, जिनके करने से व्यक्ति अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकता है....

Nimbu Ke Totkey: नींबू का ये चमत्कारिक टोटका बदल देगा आपकी किस्मत, इस दिशा में डालें, छू मंतर हो जाएंगी बुरी बलाएं

Nimbu Ke Totke:  नीबू का उपयोग कई चीजों में होता है, जैसे खाने में स्वाद के लिए, सफाई के लिए, स्किन के लिए और पूजा में भी नीबू का इस्तेमाल किया जाता है. नींबू के इतने तो फायदे हैं ही इसके अलावा ये आपकी किस्मत को भी चमका सकता है. जीहां, नींबू के उपायों को आजमाकर आप अमीर भी बन सकते हैं और अपना भाग्योदय भी कर सकते हैं. नींबू के टोटके बुरी नजर, बुरी आत्माओं, भूत-प्रेत बाधाओं को भी दूर रखने में बेहद कारगर है. यही कारण है कि लोग इस दुकान, मकान आदि में टांगते हैं. 

तकिए के नीचे लहसुन की एक कली को रखने से जाग जाएगी किस्मत, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान!

नींबू से चमका सकते हैं अपना भाग्य
आपने देखा होगा की कई लोग समान मेहनत करते हैं. फिर भी उनमें काफी अंतर होता है. किसी का सपना पूरा होता है तो किसी का सपना, सपना ही रह जाता है. आजकल की जिंदगी में ऐसे कई लोग हैं, जिनको सफलता तो कम मिलती हैं लेकिन असफलता उनका पीछा नहीं छोड़ती. तांत्रिक ग्रंथ में कई ऐसे टोटके बताए गए हैं, जिनके करने से व्यक्ति अपनी सोई हुई किस्मत को जगा सकता है.  हालांकि इन बातों का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है लेकिन सालों से लोग इनको आजमा रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि कुछ टोटकों को करने से किस्मत चमक जाती है.

Roti ke Totke: रोटी का सिर्फ एक टोटका ही बदल देगा आपकी जिंदगी, पैसों से लेकर घर की सारी टेंशन होगी दूर

 

बुरी नजर से बचने का यह उपाय
तांत्रिक शास्त्र के अनुसार, घर में यदि किसी सदस्य को बुरी नजर लग गई है तो यह टोटका आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा. इसके लिए आप पहले पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से सिर से पैर तक सात बार नींबू उतार लें. फिर इसके बाद नींबू के 4 टुकड़े कर दें और उसको किसी सूनसान जगह पर जाकर फेंक आएं.  ध्यान रखें कि नींबू के टुकड़े फेंकने के बाद पीछे मुड़कर बिल्कुल ना देखें.

अगर आपका बिजनेस रूका है तो करें ये उपाय
किसी ने आपके व्यवसाय में टोटका कर दिया है तो उसे दूर करने के लिए रविवार के दिन दोपहर में पांच नींबू काटकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख दें। इसके साथ एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पीली सरसों रख दें। अगले दिन सुबह दुकान खोलने के बाद इन सभी सामानों को उठाकर किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर रख आएं।

अगर नहीं मिल रही नौकरी
अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो इसके लिए आपको ये उपाय करना है. आप एक दागरहित बड़ा नीबूं लें और रात बारह बजे किसी चौराहे पर जाकर उसके चार हिस्से कर दें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें. तंत्र शास्त्र के मुताबिक इससे बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी.

नींबू के ऊपर गाड़ दें चार लौंग
रविवार को एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं. ऐसा कहा जाता है इससे आपका काम अवश्य बन जाएगा. 

जाग जाएगी सोई हुई किस्मत
अगर आप अपने भाग्य को कोसते हैं, तो इस उपाय से आपको फायदा जरूर होगा. अपनी किस्मत को जगाने के लिए एक नींबू लें और उसको अपने सिर के ऊपर सात बार वार कर उसके दो टुकड़े कर दें. इसके बाद लेफ्ट हाथ का टुकड़ा राइट साइड और राइट साइड का टुकड़ा लेफ्ट में फेंक दें. ऐसा करने से आपके बिगड़ हुए काम फिर से बनने लगेंगे.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि Zee Upuk किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

Vastu Tips: अगर आपके घर के नल से हमेशा टपकता रहता है पानी, तो जल्दी करवा लें मरम्मत, नहीं तो हर बूंद में बह जाएगी किस्मत

Onion Benefits In Hindi: सोने से पहले बिस्तर के नीचे रख लें एक प्याज, फायदे गिनते रह जाएंगे आ

Watch live TV

 

 

Trending news