Ankita Murder Case: मामले में एसआईटी की जांच शुरू, पूर्व महिलाकर्मी ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

Ankita Murder Case: मामले में एसआईटी की जांच शुरू, पूर्व महिलाकर्मी ने किया बड़ा खुलासा

Uttarakhand News: एसआईटी ने अंकिता हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है. टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहनता से निरीक्षण किया है. ऐसे में उसी रिजॉर्ट में काम करने वाली एक पूर्व महिला कर्मचारी ने मेरठ में चौकाने वाले कई खुलासे किए हैं...

Ankita Murder Case: मामले में एसआईटी की जांच शुरू, पूर्व महिलाकर्मी ने किया बड़ा खुलासा

देहरादून/मेरठ: उत्तराखंड की बेटी अंकिता को न्याय दिलाने की मांग लगातार जोर पकड़ती जा रही है. ऐसे में एसआईटी ने अंकिता हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है. एसआईटी ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहनता से निरीक्षण किया है. अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी एम्स से प्राप्त कर परिजनों को दिखा दी गई है. घटनास्थल से सभी साक्ष्यों के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सीडीआर और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य प्राप्त करके जांच की जा रहा है.

रिजॉर्ट कर्मियों से एसआईटी ने की पूछताछ 
आपको बता दें कि इसके अलावा मुख्य गवाहों, रिजॉर्ट कार्मिकों से पूछताछ जारी है. फॉरेंसिक टीम द्वारा पहले ही घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है. रिजॉर्ट में घटना के दिन ठहरने वाले गेस्ट की सूची भी हासिल कर विवेचना की जा रही है. आरोपियों से महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त करने के लिए अब पुलिस कस्टडी रिमांड की कार्रवाई भी की जा रही है.

अंकिता हत्याकांड मामले में पूर्व महिला कर्मचारी ने किया खुलासा
वहीं, अंकिता हत्याकांड के बाद आए दिन एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में उसी रिजॉर्ट में काम करने वाली एक पूर्व महिला कर्मचारी ने मेरठ में चौकाने वाले कई खुलासे किए हैं. महिला कर्मचारी ने बताया कि होटल में गांजा, शराब और कई तरह के गलत काम किए जाते थे. वहां काम करने वाली हर लड़की पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जाता था. 

पूर्व महिला कर्मचारी पर भी बनाया गया था दबाव
पूर्व महिला कर्मचारी ने यह भी बताया कि उसे भी कई बार दबाव बनाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मानी. इसके अलावा उन्होंने बताया कि पटवारी भी आए दिन वहां आता था. पूर्व महिलाकर्मी ने यह भी बताया कि उस होटल में आए दिन नेताओं का भी जमावड़ा लगा रहता था. पूर्व कर्मचारी के खुलासे के बाद अब नई चर्चा शुरू हो गई है. हालांकि, शासन के निर्देश पर हत्याकांड की एसआईटी जांच शुरू हो गई है. अब देखना है कि मामले में आगे और क्या-क्या खुलासे होते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news