Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की हत्या के वक्त क्या घटनास्थल पर सिर्फ 4 लोग थे या कोई और भी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1375951

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की हत्या के वक्त क्या घटनास्थल पर सिर्फ 4 लोग थे या कोई और भी?

Uttarakhand News: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इसी के तहत आज एसआईटी शनिवार दोपहर बाद साइबर एक्सपर्ट टीम के साथ घटनास्थल चीला नहर पर पहुंची...

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी की हत्या के वक्त क्या घटनास्थल पर सिर्फ 4 लोग थे या कोई और भी?

गणेश रयाल/ऋषिकेश: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है. हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए एसआईटी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसके तहत सभी सबूत इकट्ठा करने में टीम जुटी हुई है. ताकि अंकिता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने में मदद मिल सके. इसी के तहत आज एसआईटी शनिवार दोपहर बाद साइबर एक्सपर्ट टीम के साथ घटनास्थल चीला नहर पर पहुंची. वारदात के वक्त एक्टिव मोबाइल आईडी को स्कैन करने की कोशिश की गई.वहीं, एसआईटी टीम द्वारा कई सवालों के जवाब भी ढूंढे जा रहे हैं.

साइबर एक्सपर्ट चल रहे डिजिटल साक्ष्य
एसआईटी साइबर एक्सपर्ट की मदद से ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या की वारदात के समय क्या घटनास्थल पर केवल चार लोग थे या फिर कोई अन्य शख्स भी मौजूद था. इसके अलावा साइबर एक्सपर्ट्स की टीम घटनास्थल पर वारदात के दिन एक्टिव मोबाइल की जानकारियां ट्रेस करती दिखी.

तीन आरोपियों की ली गई थी रिमांड
अंकिता हत्याकांड मामले में लगातार गहन जांच की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये बात भी सामने आई है कि शुक्रवार को एसआईटी ने तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था. हालांकि, इस मामले में जांच के दौरान एसआईटी ने मीडिया से दूरी बना रखी. अब तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी जा रही हैं.

परिजनों से मिले सीएम धामी
आपको बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को अंकिता भंडारी के माता-पिता से मुलाकात की थी. परिजनों से मुलाकात करने सीएम धामी मृतका अंकिता के पैतृक गांव डोब श्रीकोट पहुंचे थे. परिजनों से मुलाकात कर सीएम धामी ने दुख की इस घड़ी में साथ होने की बात कही. साथ ही परिजनों को हर मदद का भरोसा दिया. 

सीएम धामी ने ट्वीट कर दी थी जानकारी
बता दें कि सीएम धामी ने कहा कि इस हत्याकांड मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी, जिससे पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले. सीएम धामी ने ट्वीट कर लिखा था, "पौड़ी के डोभ श्रीकोट गांव पहुंचकर बेटी अंकिता के परिजनों से मुलाकात करते हुए शोक संवेदनाएं व्यक्त की. मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि इस जघन्य अपराध के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर हम इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराएंगे."

LPG cylinder Price Update: LPG सिलेंडर हुआ सस्ता, जानें आपके शहर में अब कितने का है कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर

Trending news