Crime News: अमेठी की महिला से बाराबंकी में गैंगरेप, परिचितों पर लगा रेप का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1333476

Crime News: अमेठी की महिला से बाराबंकी में गैंगरेप, परिचितों पर लगा रेप का आरोप

Barabanki News: पूरा मामला बाराबंकी जनपद के सुबेहा थाना क्षेत्र का है. यहां पर अमेठी जनपद की रहने वाली एक महिला ने कुछ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. 

Crime News: अमेठी की महिला से बाराबंकी में गैंगरेप, परिचितों पर लगा रेप का आरोप

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अमेठी जिले की रहने वाली एक महिला को कुछ लोग एक मेले में मिले, जिसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला ने स्थानीय थाने पर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बाराबंकी जनपद के सुबेहा थाना क्षेत्र का है. यहां पर अमेठी जनपद की रहने वाली एक महिला ने कुछ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि महिला एक मेला गई हुई थी. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग महिला को उस मेले में मिले. उन अज्ञात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.इस घटना के बाद चंगुल से छूटी महिला किसी तरह थाने पहुंची. पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

रितेश पांडे के नया भोजपुरी गाना 'आव मछरी बनावतानी' रिलीज, VIDEO में दिखा पति-पत्नी का मधूर रिश्ता 

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक नारायण सिंह ने बताया कि सुबेहा थाना क्षेत्र में कल एक सूचना मिली, जिसमें अमेठी जनपद की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि मेले में मिले कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम एक्टिव हो गई. जब इस मामले में जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि इनमें से 2 लोग महिला से पूर्व में परिचित है. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

बदायूं: जामा मस्जिद में नीलकंठ महादेव मंदिर होने का दावा, ऐतिहासिक पुस्तकों का दिया गया हवाला 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर ब्यूटीफुल भाभी ने जमकर मटकाई कमर, वीडियो उड़ा रहा गर्दा

Trending news