Akhilesh Yadav ने आखिर क्यों लिखी CM योगी को चिट्ठी, लगाए गंभीर आरोप?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1245364

Akhilesh Yadav ने आखिर क्यों लिखी CM योगी को चिट्ठी, लगाए गंभीर आरोप?

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने दारोगा भर्ती (Inspector Recruitment) मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

Akhilesh Yadav ने आखिर क्यों लिखी CM योगी को चिट्ठी, लगाए गंभीर आरोप?

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने दारोगा भर्ती (Inspector Recruitment) मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. जिसको लेकर एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमा गई है.

चिट्ठी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लगाए आरोप
आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दारोगा भर्ती मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. चिट्ठी में उन्होंने ब्लैक लिस्टेड कंपनी को परीक्षा का टेंडर देने पर सवाल खड़े किए है. इसी के साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 6 राज्य में ब्लैक लिस्टेड कंपनी को टेंडर देने का दावा, भर्ती में आरक्षण को लेकर भी गंभीर अनियमितता को लेकर एसआईटी (SIT) जांच कराने की मांग की है.

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...

सपा कार्यालय पर हुई सदस्यता अभियान की शुरुआत
आपको बता दें कि आज अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय से सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा गली-गली, गांव-गांव सदस्यता अभियान चलाएंगे. सदस्यता अभियान से ही संगठन को मजबूत किया जा सकेगा. वहीं, इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.

Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री

अखिलेश यादव ने चिकित्सकों के तबादले पर उठाए सवाल
इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों के तबादले के मामले में एसीएस को लिखे गए पत्र को लेकर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा, "डिप्टी सीएम की अधिकारी नहीं सुनते. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि डिप्टी सीएम लखनऊ छोड़कर गए, स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर हो गए."

WATCH LIVE TV

Trending news