Mission 2024: गाजीपुर दौरे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्वांचल से करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद
Advertisement

Mission 2024: गाजीपुर दौरे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्वांचल से करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद

Mission 2024: पूर्व पंचायतीराज मंत्री स्व. कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण करने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव 9 फरवरी को गाजीपुर आएंगे

 

File photo

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अब गाजीपुर (Ghazipur) से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे. अखिलेश ने पूर्वांचल में गाजीपुर को जनसभा औऱ कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए चुना है. अखिलेश यादव आज सपा के कद्दावर नेता स्वर्गीय कैलाश यादव (Kailash Yadav) की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे.

अखिलेश यादव के आज के कार्यक्रम
समाजवादी पार्टी (Samajwadi party)के अध्यक्ष अखिलेश यादव दो दिवसीय काशी दौरे पर हैं. वह आज  सुबह 11.15 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. बाबतपुर एयरपोर्ट से बलिया के लिए रवाना होंगे. शाम 3.20 बजे पुन: बाबतपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव. अखिलेश यादव वाराणसी में रात्रि विश्राम करेंगे और 10 फरवरी को 11 बजे निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण करेंगे अखिलेश यादव
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव 9 फरवरी को गाजीपुर आएंगे. इस दौरान शहर के आदर्श बाजार स्थित लुटावन महाविद्यालय में पूर्व मंत्री स्व. कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण करेंगे. इसके बाद वो विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. यह जानकारी जंगीपुर विधायक डॉ. विरेंद्र यादव ने दी.

सभा को संबोधित करेंगे सपा अध्यक्ष, फूकेंगे 2024 का चुनावी बिगुल
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे सकरा स्थित लुटावन महाविद्यालय के पास उतरेंगे. कॉलेज परिसर में पूर्व पंचायतीराज मंत्री स्व. कैलाश यादव की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम होगा. वह करीब दो घंटे जनपद में रहेंगे. इस दौरान जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव की इस सभा को लोकसभा चुनाव 2024 से जोड़कर देखा जा रहा है. ऐसा  माना जा रहा है कि इसी सभा से अखिलेश यादव चुनाव अभियान का आगाज करेंगे. इस जनसभा को सफल बनाने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है. बता दें कि 20 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर से ही मिशन 2024 का बिगुल फूंका था.

Humanoid Robot: हॉलीवुड मूवी देख पॉलिटेक्निक के स्टूडेंट ने बनाया रोबोट, रेस्टोरेंट में करता है वेटर का काम, जानिए सब कुछ
 

 

Trending news