Ambedkar Nagar: ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान- 'समाजवादी पार्टी से नफरत करते हैं लोग'
Advertisement

Ambedkar Nagar: ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान- 'समाजवादी पार्टी से नफरत करते हैं लोग'

UP News: अम्बेडकरनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने सपा को लेकर बड़ा बयान दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ambedkar Nagar: ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान-  'समाजवादी पार्टी से नफरत करते हैं लोग'

अम्बेडकरनगर: यूपी के अम्बेडकरनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने समजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा. ओपी रजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी से लोग नफरत करते हैं. सत्ता में वापसी के लिए सपा को कम से कम दस साल इंतजार करना पड़ेगा. वहीं, शिवपाल यादव की पार्टी के विलय को लेकर उन्होंने कहा कि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला. उन्होंने सपा को मैनपुरी में मिली जीत को सिम्पैथी की जीत बताया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

सिझौली में साधा निशाना
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर आज अकबरपुर के सिझौली में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आवाह्न किया. वहीं, सपा में शिवपाल यादव की प्रसपा के विलय का क्या असर होगा और शिवपाल यादव की क्या भूमिका होगी, इस सवाल पर राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी से लोग नफरत करते हैं. अगर नाराजगी होती तो लोग मान भी जाते, लेकिन लोग नफरत करते हैं.

किसके रवैये से प्रदेश अवगत?
ओपी राजभर ने कहा कि सपा के रवैये से पूरा प्रदेश अवगत है. अभी उनको दस साल इंतजार करना पड़ेगा. दस साल के बाद फिर सोचेंगे. इसके अलावा प्रसपा के विलय को लेकर उन्होंने कहा कि इससे सपा को नुकसान होगा. सपा से उबे हुए नाराज लोग प्रसपा में गए. अब प्रसपा के लीडर फिर वहीं आ गए, जो लोग नाराज थे देखियेगा वे जल्द ही फिर कहीं न कहीं चले जाएंगे. शिवपाल यादव के आने से कोई फायदा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी वह मिलकर लड़े थे. जहां तक बात मैनपुरी उपचुनाव में जीत की है, वो जीत नेता जी के निधन के कारण मिली है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

नेता जी के निधन से मिली सिम्पैथी 
राजभर ने कहा कि नेता जी के निधन से जो सिम्पैथी मिली, उसी से जीत मिली है. पांच साल के लिए जनता ने नेता जी को चुना था. इसीलिए इस बार भी जिता दिया. ये सिम्पैथी का चुनाव था. भावी राजनीति में शिवपाल यादव की कोई भूमिका नहीं होगी, बाकी चाचा भतीजा हैं... परिवार कभी भी एक हो सकता है.

UP Nikay Chunav 2022: कब से शुरू हुई नगर निगम की कहानी, कब-कब हुई सभी नगर निगम की स्थापना

Trending news