आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनी, भोजपुरी अभिनेत्री के पेट में मिला संदिग्ध भूरा पदार्थ
Advertisement

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनी, भोजपुरी अभिनेत्री के पेट में मिला संदिग्ध भूरा पदार्थ

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत की बाद से यह मामला खबरों में छाया हुआ है. आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार हो रहा था, जो अब आ चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं.

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनी, भोजपुरी अभिनेत्री के पेट में मिला संदिग्ध भूरा पदार्थ

जयपाल/वाराणसी: दिवंगत एक्ट्रेस और भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आकांक्षा दुबे संदिग्ध हालात में मौत के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं, उनके परिवार वाले लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें उनके पेट में 20 ml भूरे रंग का लिक्विड पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद से यह मामला फिर से गरमा गया है. आकांक्षा दुबे के वकील ने कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं. फिलहाल, यह मामला देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या मिला?
आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई खुलासे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, आकांक्षा दुबे के पेट में नहीं पाया गया. इसके साथ ही उनके पेट में न कोई लिक्विड पदार्थ और न ही ब्रीथिंग में शराब पाई गई है. अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के पेट में 20ml भूरे रंग का लिक्विड पदार्थ मिला है. साथ ही आकांक्षा का म्यूकस मेंब्रेन ऑफ स्टमक चोक्ड पाया गया. मेडिकल एक्सपर्ट्स के अनुसार किसी कोवरसिव मटेरियल की वजह से ही पूरा कंजेशन स्टमक के म्यूकस मेंब्रेन में हो सकता है. इसके अलावा आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी कलाई पर भी चोट का निशान पाया गया है. पुलिस भी इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके.

Akanksha Dubey: भोजपुरी स्टार आकांक्षा दुबे का परिवार सड़क पर आया, सीएम योगी के सामने रखी ये बड़ी मांग

आकांक्षा के वकील ने उठाए सवाल
आकांक्षा दुबे के वकील ने सवाल आकांक्षा के पेट में पाया गया 20ml का वह भूरे रंग का पदार्थ क्या है? क्या उसी पदार्थ की वजह से म्यूकस मेंब्रेन चौक हो गई थी? कुछ इसी तरह के गंभीर सवाल आकांक्षा दुबे के वकील ने खड़े किए हैं जिसका जवाब तलाशना जरूरी है. बता दें कि आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ के होटल में आकांक्षा दुबे मृत पाई गई थीं, उनके परिजनों के सिंगर समर सिंह और उसके भाई समर सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. बीते दिनों परिवार वालों ने भदोही जिले में आकांक्षा को न्याय दिलाने के लिए चक्का जाम करने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था.

Actress Akanksha Dubey: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की रोती हुई मां ने सीएम योगी से की अपील,- 'मुझे बेटी के लिए इंसाफ चाहिए'

 

Trending news