Road Accident News: यूपी के अलग-अलग जिलों में हादसे ने लील ली कई जिंदगियां, मातम में बदली होली की खुशियां
Advertisement

Road Accident News: यूपी के अलग-अलग जिलों में हादसे ने लील ली कई जिंदगियां, मातम में बदली होली की खुशियां

UP Road Accident News:  होली के दिन उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हादसे में कई लोगों की जान चली गई. कई परिवार के चिराग बुझ गए. त्योहार की खुशियां मातम में बदल गईं. पढ़िए पूरी खबर...

ROAD ACCIDENTS IN UP

UP Road Accident: पूरे देश में आज होली का त्योहार मनाया जा रहा है. लोग खुशियां मना रहे हैं. वहीं, होली वाले दिन हादसे ने कुछ घरों की खुशियों को मातम में बदल दिया है. होली वाले दिन राजधानी लखनऊ समेत अलग-अलग जिलों में हादसे में कई लोगों की जान चली गई. लखनऊ के पारा कोतवाली के अंतर्गत मुन्नू खेड़ा रोड पर भीषण सड़क हादसे हो गया, जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. घटना की सूचना मिलते ही पारा पुलिस मौके पर पहुंची. एक्सीडेंट की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. इस हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है. 

बाराबंकी में इनोवा कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर 
बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, मृतक लखनऊ का निवासी था. वह लखनऊ से बहराइच  ससुराल जा रहा था. टक्कर मारने वाली कार की नंबर प्लेट मौके पर मिली है. कार लेकर चालक फरार है. घटना थाना रामनगर के रानी बाजार की है. 

शाहजहांपुर में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला
शाहजहांपुर में एक ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया. बाइक पर 6 लोग सवार थे, जिसमें पत्नी और दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. घटना थाना जलालाबाद के गोरा मोड की है.  

कानपुर देहात में अज्ञात वाहन ने पिता -पुत्री को मारी टक्कर 
वहीं, कानपुर देहात में बाजार से घर पैदल जा रहे पिता -पुत्री को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. राहगीरों ने घायल पिता पुत्री को इलाज के लिये जिला अस्पताल  भिजवाया. जहां डाक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया. घटना थाना रनिया क्षेत्र के रायपुर की है. 

Ghaziabad: स्कूटर पर कपल कर रहा था Kiss, टोकने पर जिम ट्रेनर को दी गई दर्दनाक मौत

Hardoi News: हरदोई में 15 वर्षीय किशोर की आंखें निकाल कर निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

WATCH: पाकिस्तान में होली खेल रहे छात्रों पर भीड़ ने किया हमला, वीडियो वायरल

Trending news