Kaushambi News: भंडारे में शामिल होने गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से घर में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225695

Kaushambi News: भंडारे में शामिल होने गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना से घर में मचा कोहराम

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बदमाशों द्वारा एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुरू की छानबीन. पढ़िए पूरा मामला...

UP Crime News

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बदमाशों का खौफ़ बढ़ता जा रहा है. जहां कुछ बदमाशों ने सैदपुर गांव स्थित भैंरोबाबा स्थान से भंडारे में शामिल हो कर लौट रहे युवक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक को तीन गोलियां मारी है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से 12 बोर का तमंचा और दो खोखे बरामद हुए हैं. मौके पर पहुंची पिपरी पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने भी  जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. यह घटना कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव की बताई जा रही है.

भंडारे में होने गया था शामिल
आपको बता दें कि मृतक कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का रहने वाला था. उसके पिता राजाराम सिंह एक किसान हैं. और वह पशुपालन का व्यवसाय करते हैं. मृतक के पिता ने बताया कि शनिवार को सैदपुर गांव स्थित भैंरोबाबा स्थान पर गांव के ही लोगो ने भंडारे का आयोजन किया था. उनका बेटा रामानुज सिंह (36) उसी में शामिल होने गया था. रात करीब 10 बजे घर वापस लौटते समय सैदपुर और दुर्गापुर गांव के बीच अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. 

पहले भी हुआ था जानलेवा हमला
जवान बेटे की हत्या की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो पूरे घर में कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि शव के पास से 12 बोर का तमंचा और दो खोखे भी बरामद हुए हैं. मृतक की हत्या के बाद परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं, लेकिन ग्रामीणों में चर्चा है कि उसका गांव के एक परिवार से कई वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. और इससे पहले भी उसके ऊपर जानलेवा हमला हो चुका है. जिसका मुकदमा अभी भी चल रहा है. 

और पढ़ें  -  गड़बड़ी हुई तो मेरी या कलेक्‍टर की लाश उठेगी...बलिया सपा प्रत्‍याशी का विवादित बयान
 
और पढ़ें  -  प्रियंका गांधी ने की यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम से फोन पर की बात,जानें क्या दी सलाह

Trending news