Prachi Nigam: प्रियंका गांधी ने की यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम से बात, जानें क्या दी सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225539

Prachi Nigam: प्रियंका गांधी ने की यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम से बात, जानें क्या दी सलाह

Prachi Nigam UP Board topper: इस साल यूपी बोर्ड की 10वीं कक्षा की परीक्षा में /यूपी के छोटे शहर की  प्राची निगम ने उन लोगों को जवाब दिया है जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे. प्रिंयका गांधी ने फोन पर प्राची से बात की और बधाई दी. 

prachi Nigam

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: हाईस्कूल की यूपी टापर सीता बाल विद्या मंदिर इंटर कालेज महमूदाबाद की छात्रा प्राची निगम को बधाई देने का सिलसिला लगातार चल रहा है.  प्राची निगम से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने फोन पर बात की है.  इस दौरान प्रियंका ने प्राची से साहस और धैर्य से काम लेने की सलाह दी. उन्हें पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने और अपने सपनों को हासिल करने के लिए कहा.

प्रियंका गांधी ने की प्राची से बात
शनिवार की शाम 6 बजकर 39 मिनट पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी टापर प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश निगम के मोबाइल नंबर पर काल किया.  प्रियंका गांधी ने प्राची निगम को यूपी टाप करने पर बधाई देते हुए साहस और धैर्य से काम लेने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि तुम्हें घबराना नहीं है, जो लोग तुम्हारी आलोचना कर रहे हैं उन्हें आगे इससे अच्छा मुकाम हासिल कर मुंहतोड़ जवाब देना है. 

यूट्यूबर ने दिल्ली आने का दिया न्योता
इसके अतिरिक्त दिल्ली के मशहूर शिक्षक, मोटीवेटर, काउंसलर, यूट्यूबर व एंटर प्रेन्योर अवध ओझा ने प्राची निगम के पिता चंद्र प्रकाश निगम के फोन कर प्राची से बात की और उन्हें दिल्ली आने के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने फ्लाइट का आने-जाने का टिकट अपनी ओर से भेजने की पेशकश भी की.

प्राची को किया गया था ट्रोल
आपको बता दें कि प्राची निगम ने जब यूपी टॉप किया था तो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनके चेहरे पर बालों को लेकर उन्हें ट्रोल किया था.  जिसके बाद तमाम लोग प्राची के समर्थन में खड़े हो गए थे और ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया था.

प्राची ने दिया मुंहतोड़ जबाव
 प्राची ने कहा था कि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता.  वह अपनी मेहनत से यहां पर आई हैं और आगे भी अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगी. उन्होंने कहा, "जब मैंने देखा कि लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं, तो इससे मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई.  मेरे नंबर मायने रखते हैं, मेरे चेहरे के बाल नहीं. इसके साथ ही प्राची ने उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनको सपोर्ट किया. हाई स्कूल टॉपर प्राची इंजीनियरिंग के क्षेत्र में आगे जाना चाहती हैं. उन्होंने सफलता का श्रेय माता पिता और गुरुजनों को दिया है.

प्राची को 600 में से 591 नंबर मिले हैं. इसके बाद से वह सुर्खियों में आ गईं. रिजल्ट आने के बाद समाज के कुछ लोगों ने प्राची के अच्छे स्कोर, उनकी पढ़ाई, कड़ी मेहनत को देखने और सराहने की जगह पर उनके चेहरे पर दिख रहे बालों का मजाक बनाया. 

मूंछों को लेकर मजाक बनी 10वीं की टॉपर ने दिया आलोचकों को करारा जवाब, बोली-दूसरों की सोच से फर्क नहीं पड़ता

मूंछों को लेकर 10वीं टॉपर का बना मजाक, यूपी बोर्ड ने बड़ा फैसला लेकर आलोचकों की बोलती बंद की

 

Trending news