अखिलेश ने समझाया बीजेपी को हराने का गणित, यूपी लोकसभा चुनाव में आजमाएंगे ये फार्मूला
Advertisement

अखिलेश ने समझाया बीजेपी को हराने का गणित, यूपी लोकसभा चुनाव में आजमाएंगे ये फार्मूला

Akhilesh Yadav : लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों को खुश करने के लिए सरकार ने चौधरी चरण सिंह और स्‍वामीनाथन को भारत रत्‍न दे दिया. अगर सच में भाजपा किसानों की हितैषी है तो स्‍वामीनाथन ने जो फॉर्मला किसानों के लिए तैयार किया था, उसे लागू कर दे. 

Akhilesh Yadav

Lok Sabha Election 2024 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने का गणित साझा किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को हराने का गणित बहुत आसान है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा किसानों, युवाओं को ठग रही है. किसान की आय अभी तक दोगुनी नहीं हुई. जैसे ही चुनाव नजदीक आया सरकार ने काला कानून वापस ले लिया. 

किसानों को ठग रही सरकार 
लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों को खुश करने के लिए सरकार ने चौधरी चरण सिंह और स्‍वामीनाथन को भारत रत्‍न दे दिया. अगर सच में भाजपा किसानों की हितैषी है तो स्‍वामीनाथन ने जो फॉर्मला किसानों के लिए तैयार किया था, उसे लागू कर दे. भाजपा किसानों के दुख दर्द पर नमक डाल रही है. 

घर-घर जाएगी सपा 
अखिलेश यादव ने कहा कि सपा इंडिया गठबंधन के साथ पीडीए परिवार के साथ आगे बढ़ रही है. उन्‍होंने कहा कि सपा 80 हराओ लोकतंत्र बचाओ का नारा लेकर घर-घर जाएगी. किसानों की आय बढ़ाने के झूठे वादे की सच्‍चाई बताएंगे. इतना ही नहीं एक बार फ‍िर अखिलेश यादव ने पेपर लीक का मामला उठाया. उन्‍होंने कहा कि यूपी के युवा बेरोजगार हैं, सरकार नौजवानों के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार पेपर लीक करा रही है. भाजपा संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है. 

भाजपा से प्रदेश को बचाना है 
अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवान ये संकल्प लेकर जा रहे हैं कि भजपा से देश और प्रदेश को बचाना है. किसान इस बार चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे. किसानों को पता है कि चुनाव को देखते हुए सरकार ने 3 काले कानून वापस ले लिए. उन्‍होंने कहा कि चुनाव से पहले एक बार फ‍िर सरकार किसानों को लुभाने लगी है. 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों के नाम बीजेपी की पहली सूची में, जानें किन दिग्गजों को मिलेगा टिकट
 

Trending news