विकसित भारत संकल्प यात्रा : BJP की नजर 2024 पर, लखनऊ में जेपी नड्डा ने गिनाई योजनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2037576

विकसित भारत संकल्प यात्रा : BJP की नजर 2024 पर, लखनऊ में जेपी नड्डा ने गिनाई योजनाएं

UP News : दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर ही जाता है. इस बात को बीजेपी अच्छी तरह जानती है. यही वजह है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए यूपी में तैयारियां तेज कर दी है. इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ पहुंचे. विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं के जरिए वोट मांगा है.

विकसित भारत संकल्प यात्रा : BJP की नजर 2024 पर, लखनऊ में जेपी नड्डा ने गिनाई योजनाएं

लखनऊ : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी यूपी में विशेष फोकस कर रही है.  रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित कर भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा ''विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य है, कोई भी लाभार्थी छूट न जाए. केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचे. इसलिए सरकार जन-जन के द्वार पहुंच कर केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचा रही है. एक समय था, जब एक पंचायत में सिर्फ 2 इंदिरा आवास मिलता था. आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पीएम आवास योजना के तहत 4 करोड़ आवास मिल चुके हैं.

नड्डा ने लखनऊ में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की मन की बात भी सुनी. पीएम मोदी 2014 से लगातार मन की बात कार्यक्रम कर रहे है. कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें:  Agra: रात 10 बजे मत कहना डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे, नहीं तो फिर योगी की पुलिस बजाएगी...

 

इस मौके पर उन्होंने कहा ''गांव में पहले महिलाएं सुबह 5 बजे उठती थीं, जंगल जाती थीं, लकड़ी काटकर लाती थीं, उसे सुखाती थीं... तब चूल्हा जलाती थीं और दिनभर में लगभग 200 सिगरेट का धुआं अपने फेफड़ों में सोखती थीं. मोदी जी ने इन महिलाओं को धुएं से मुक्ति दिलाई और आज 9.60 करोड़ से अधिक महिलाएं लाइटर से गैस जलाकर 5 मिनट में चाय बना लेती हैं.''

 

Trending news