बोलेरो से सिपाही को कुचलने वाले बदमाश से मुठभेड़, बकरा चुराने के मामले में चली गई थी सिपाही की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2095578

बोलेरो से सिपाही को कुचलने वाले बदमाश से मुठभेड़, बकरा चुराने के मामले में चली गई थी सिपाही की जान

Up crime news : यूपी के शातिर अपराधी ने सिपाही पर बोलेरो चढ़ाकर मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पुलिस मुठभेड़ में आरोपियों ने लगातार फायरिंग की. मामला बकरा चुराने का था.

 

crime news

Up crime news : यूपी के कौशांबी जिले में दो कुख्यात अपराधी और पुलिस के बीच में मुठभेड़ हो गई. इसमें राजेश नाम के अपराधी को पैर में गोली लग गई, वहीं दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा. दोनों पर पुलिसकर्मी की हत्या का आरोप है.

क्या है मुठभेड़ का मामला
उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले में बकरा चोरी का मामला सामने आया है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशो को गोली लगने से घायल हो गए. दरअसल 29 जनवरी की सुबह दो बदमाश बकरा चोरी कर भागते समय अवनीश नाम के सिपाही पर बोलेरो चढ़ाकर कुचल दिया था. इसके बाद सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग
 पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी फिर से बकरा चोरी की फिराक से आया हुआ है. इस सूचना से एसओजी और पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया. खुद को घिरता देख बदमाश  पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाबी कार्यवाही की, जिसमे राजेश नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. 

वहीं दूसरा बदमाश भी घायल बताया जा रहा है. इसकी पुलिस तलाश कर रही है. राजेश प्रयागराज के शंकरगढ़ का रहने वाला है. ये एक शातिर अपराधी बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी बदमाश का अपराधी इतिहास खगाल रही है.

 

यह भी पढ़ें-   लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर सीएम योगी से लेकर कुमार विश्वास तक ने दी बधाई,जानें किसने क्या कहा?

Trending news