Ayodhya news: अयोध्या राम मंदिर पर हमले की बड़ी साजिश नाकाम, यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े तीन संदिग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2098333

Ayodhya news: अयोध्या राम मंदिर पर हमले की बड़ी साजिश नाकाम, यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े तीन संदिग्ध

Ayodhya news: धर्मनगरी अयोध्या में बड़ा हमला हो सकता था. खालिस्तानी समर्थक  बड़ी साजिश रचने वाले थे. यूपी एटीएस की टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार करके हमले की साजिश को नाकाम किया है.

 

 Ayodhya news

Ayodhya news: अयोध्या राम मंदिर पर हमले की बड़ी साजिश को . यूपी आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने नाकाम किया है. इस  साजिश से जुड़े तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. अब इस मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, संदिग्धों का जुड़ाव खालिस्तानी आतंकवादी संगठन से है. इसमें एक ऑडियो क्लिप को एटीएस आतंकी गुरवंत सिंह पन्नू से मिलान करेगी.

धर्मनगरी अयोध्या में बड़ा हमला हो सकता था
अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा से पहले यूपी एटीएस ने तीन को गिरफ्तार किया था. इन तीन अरोपी का नाम शंकर लाल, अजीत कुमार और प्रदीप पुनिया है. पुलिस की गिरफ्तारी में अरोपियों से पूछताछ हुई. इसमें  एक अरोपी शंकर लाल ने बताया कि विदेश में रहने वाले खालिस्तान समर्थक गुरवंत सिंह पन्नू और हरमिंदर सिंह लांडा के इशारे पर अयोध्या राम मंदिर की निगरानी कर रहे थे.

क्लिप की आवाज की जांच यूपी एटीएस कर रही
सिक्ख फॅार जस्टिस के मुखिया  के मुखिया  गुरुवंत सिंह ने तीनों की गिरफ्तारी के बाद  एक ऑडियों प्रसारित किया था. इसमें तीनों अरोपी को संगठन का सदस्य होने की बात कही है. ऑडियों की जांच यूपी एटीएस कर रही है, पता लगाने की कोशिश कर रही है. क्लिप की आवाज पन्नू की है या नहीं.

 

Trending news