सपा के पूर्व विधायक परवेज अहमद पर कसा शिकंजा, माफ‍िया अतीक के करीबी ने दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235755

सपा के पूर्व विधायक परवेज अहमद पर कसा शिकंजा, माफ‍िया अतीक के करीबी ने दर्ज कराई FIR

Prayagraj News : पूर्व विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाला अब्‍बास माफ‍िया अतीक का करीबी है. कभी अब्‍बास और परवेज अहमद साथी हुआ करते थे. अब दोनों एक-दूसरे के दुश्‍मन बन गए हैं. 

Parvez Ahmed and Atiq Ahmed

Prayagraj News : समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक परवेज अहमद की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. प्रयागराज पुलिस ने पूर्व विधायक परवेज अहमद टंकी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है. माफ‍िया अतीक अहमद के करीबी ने सपा पूर्व विधायक पर पैसे लेकर जमीन न देने का आरोप लगाया है. प्रयागराज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, दरियाबाद निवासी अब्‍बास माफ‍िया अतीक अहमद का करीबी है. अब्‍बास अंसारी का आरोप है कि करीब छह महीने पहले पूर्व विधायक परवेज अहमद टंकी को प्‍लॉट खरीदने के लिए करीब एक लाख रुपये नकद दिए थे. आरोप है कि पूर्व विधायक ने न तो प्‍लॉट दिया अब न ही पैसे वापस कर रहे हैं. आरोप है कि 20 दिन पहले वह करामात की चौकी की तरफ जा रहा था तो रास्ते में पूर्व विधायक अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल गए. वहां एक बार फिर उसने अपने रुपये की मांग की तो पूर्व विधायक ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी. 

करेली पुलिस कर रही जांच 
इसके बाद अब्‍बास ने पूर्व सपा विधायक के खिलाफ करेली थाने में शिकायत दर्ज कराई. करेली पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक परवेज अहमद टंकी के खिलाफ अमानत में खयानत, गालीगलौज और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

...कभी साथी हुआ करते थे दोनों 
बता दें कि पूर्व विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाला अब्‍बास माफ‍िया अतीक का करीबी है. कभी अब्‍बास और परवेज अहमद साथी हुआ करते थे. इतना ही नहीं करेली में माफ‍िया अतीक के भाई अशरफ के साथ मैक टाउन नाम की टाउनशिप बसाने के लिए अब्‍बास और परवेज अहमद दोनों पार्टनर थे. अब्‍बास सिविल लाइंस स्थित मैक टाउन का मालिक है और अतीक का बिजनेस पार्टनर भी है. वहीं, पूरे मामले में पूर्व विधायक परवेज अहमद ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

यह भी पढ़ें : इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, तीन दिन से देहरादून के अस्पताल में थे भर्ती
 

 

Trending news