Year Ender 2023: साल 2023 के अजीबोगरीब Food कॉम्बिनेशन, कुछ तो जमकर हुए ट्रोल, आपने ट्राई किया?
Advertisement

Year Ender 2023: साल 2023 के अजीबोगरीब Food कॉम्बिनेशन, कुछ तो जमकर हुए ट्रोल, आपने ट्राई किया?

Year Ender 2023:  फैंटा मैगी से लेकर पाव भाजी आइसक्रीम तक, साल 2023 के अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन को देखकर आप चकरा जाएंगे... किसी ने इनको सराहा तो किसी ने ट्रोल किया...कहीं आपने तो ये ट्राई नहीं किया...

Weird Food Combs of 2023

Weird Food Combs of 2023:  आज का युग डिजिटल का युग है. जहां बच्चों से लेकर बुजुर्ग सबसे हाथ में स्मार्टफोन और उसमें इंटरनेट मौजूद है. इस आर्टिकल में हम उन अजीबोगरीब फूड्स कॉम्बिनेशन की बात करेंगे जो 2023 में बहुत ट्रोल हुए हैं. लोगों ने जमकर इन डिश पर भड़ास निकाली, तो कुछ ने इनकी हिम्मत को सराहा. ऐसा भी हो सकता है इसमें कुछ फूड्स आपने भी ट्राई किए होंगे.

Weird Food Combs of 2023: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर बहुत सी ऐसी चीजें मिल जाएंगी दो आपको जरूर अट्रैक्ट करेंगी.  इंटरनेट पर कॉन्टेंट की कोई कमी नहीं है.   सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ बात या सिचुएशन वायरल होती रहती है. कई बार उस चीज की प्रशंसा की जाती है तो कभी उसे जमकर ट्रोल किया जाता है. इनमें से एक चीज जो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो वो है अजीब फूड कॉम्बिनेशन... आजकल लोग नई-नई डिश बनाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि बाप रे बार...ऐसे कॉम्बिनेशन को करने की हिम्मत करते हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाते हैं. इनके कॉम्बिनेशन को देखने के लिए लोग क्लिक करते हैं और ये खूब वायरल होते हैं. बस साल 2023 खत्म होने वाला है. आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ वायरल हुए वियर्ड फूड के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2023 में खूब वायरल हुए.

1- पाव भाजी विद आइसक्रीम (Pav Bhaji with Ice Cream)
पाव भाजी में आइसक्रीम मिलाकर खाना कैसा लगता होगा ऐसा आप सोच सकते हैं. साल 2023 ऐसा ही एक वीडियो लोगों के सामने आया. "पाव भाजी आइसक्रीम" सोशल मीडिया पर खूब जमकर फैला. वीडियो में एक आइसक्रीम विक्रेता को आइसक्रीम काउंटर पर कुछ पाव रखते और फिर उन पर भाजी डालते हुए देखा जा सकता है. फिर उन्होंने मिश्रण में प्याज, हरी चटनी और दूध मिलाया! जहां पाव और भाजी की आइसक्रीम बनाकर उसके ऊपर भाजी की कोटिंग कर के उसे खाया जा रहा है. ये फूड कॉम्बिनेशन वास्तव में एकदम हटकर है.

2- फैंटा आमलेट(Fanta Omelette)
सूरत में एक फूड स्टॉल शेफ फैंटा के साथ अंडे फ्राई करते दिखा.  गर्म तेल में अंडा और फिर उस पर फैंटा डालकर ऑमलेट बनाई.  पता नहीं फैंटा आमलेट का टेस्ट कैसा लगता होगा. लेलोगों ने इस वीडियो को खूब वायरल किया. बात करें हेल्थ  की तो ये किसी भी मायने में ठीक नहीं कहा जा सकता.  

Diwali 2024: साल 2024 में कब पड़ेगी दिवाली, अक्टूबर या नवंबर, जान लीजिए सही डेट

3-टमाटर विद आइसक्रीम (Tomato with Ice Cream)
आपने हमेशा टमाटर को सलाद, चटनी, सब्जी की ग्रेवी और सब्जी बनाने में इस्तेमाल करते  हुए देखा होगा. लेकिन टमाटर विद आइसक्रीम का स्वाद चखा है? इस साल एक वीडियो सामने आया जहां टमाटर विद आइसक्रीम को सर्व किया गया. ये फूड कॉम्बिनेशन कई लोगों को पसंद भी आया , तो  ये जमकर ट्रोल भी किया गया.आइसक्रीम बनाने वाली प्लेट पर टमाटर को पहले काटकर डाला गया. फिस इसके बाद कैरेमल डाला और फिर दूध. 5 मिनट में बंदे ने टमाटर की आइसक्रीम तैयार करके दे दी. साल 2023 में टमाटर आइसक्रीम भी खूब वायरल हुआ। 

4- गुलाब जामुन डोसा (Gulab Jamun Dosa)
आपने कई लोगों को गुलाब जामुन से साथ आइसक्रीम खाते हुए तो देखा होगा. पर आपने कभी गुलाब जामुन के डोसे के बारे में सुना है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि इसमें डोसे के ऊपर गुलाब जामुन को तोड़कर उसके ऊपर आइसक्रीम और गुलाब जामुन रखा जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे देखा और अचंभित हुए, कई लोगों ने इसे खाने की इच्छा जाहिर की है तो वहीं कई लोगों ने इसे जमकर ट्रोल किया.

2024 में इन 5 राशियों  की शनिदेव कर देंगे नाम में दाम, भूलकर भी न करें ये गलतियां

5- मैगी के साथ हुआ खूब हुआ एक्सपेरिमेंट (experiments with Maggi)
मैगी  के साथ साल 2023 में खूब एक्सपेरिमेंट किया गया. मैगी को  किसी ने कोल्ड ड्रिंक के साथ पकाया तो किसी ने दूध के साथ.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसका नाम दिया गया "कोल्ड ड्रिंक मैगी" इस वायरल हुए वीडियो में दो लोग पहले उबलते पानी में मक्खन की एक बड़ी सी पट्टी डालते हैं. फिर इसके बाद रेड बुल, थम्स अप, फैंटा, स्टिंग एनर्जी ड्रिंक और जीरा सोडा डाला. फिर उसमें मैगी मिलाकर पकाया. पकने के बाद  इस पर कद्दूकस किया गया पनीर डाला. इस मैगी को जिसने भी देखा हैरान रह गया, इस वीडियो को लोगों ने खूब ट्रोल किया. 

Makar Sankranti 2024: साल 2024 में कब है मकर संक्रांति, 14 या 15 जनवरी का नहीं होगा कनफ्यूजन, नोट कर लें डेट और शुभ मुहूर्त

इनके अलावा भी इंटरनेट पर बहुत से अजीबो-गरीब फूड्स एक्सपेरिमेंट्स हुए और वायरल हुए. मैगी कैंडी, दूध मैगी, गोलगप्पे के पकोड़े, मछली चाय,चोको लावा इडली और भी ना जाने क्या-क्या. कभी कभी खाने के साथ छेड़छाड़ या एक्सपेरिमेंट्स अच्छे लगे तो किसी को खराब लगे. बरहाल जो भी हो इन लोगों को सलाम है जो डिश के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते हैं और छा जाते हैं.

डिस्क्लेमर- ये खबर हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के माध्यम से लिखी है.  यहां दी गई जानकारी पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है. ऐसी स्थिति में जरूरी है कि आप किसी एक्सपर्ट्स से सलाह लें. फिर ही इन नुस्खों को अपनाएं.

Varanasi: अब ऑनलाइन ही मिलेगा बाबा विश्वनाथ की मंगला आरती के लिए टिकट, जानें क्यों खत्म हुई विंडो व्यवस्था

Mesh Rashifal 2024: मेष राशि के लिए कैसा रहेगा 2024, प्‍यार और रोमांस के मामले में मार सकते हैं बाजी

 

Trending news