सपा विधायक ने MLC इलेक्शन को लेकर बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव जीतने को हर हथकंडा अपना रही भाजपा
Advertisement

सपा विधायक ने MLC इलेक्शन को लेकर बीजेपी पर बोला हमला, चुनाव जीतने को हर हथकंडा अपना रही भाजपा

UP MLC CHUNAV 2023: समाजवादी पार्टी के विधायक नवाब इकबाल महमूद ने एमएलसी चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. इस दौरान सपा विधायक ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा की जीत का दावा किया है. 

SAMBHAL NEWS

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले (Sambhal News) में समाजवादी पार्टी के विधायक नवाब इकबाल महमूद (SP MLA Nawab Iqbal Mehmood) ने आगामी एमएलसी चुनाव (MLC Chunav) को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हर हथकंडे का इस्तेमाल कर एमएलसी के चुनाव जीतना चाहती है. इसी आशंका को देखते हुए उन्होंने चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग की. इस दौरान विधायक ने 2024 में केंद्र में सपा की सरकार बनने का दावा भी किया. 

साम, दाम, दण्ड, भेद का इस्तेमाल कर चुनाव जीतना चाहती है भाजपा
समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक नवाब इकबाल महमूद संभल प्रभारी के तौर पर बीते मंगलवार को चंदौसी में हुई एमएलसी चुनाव को लेकर हुई समीक्षा बैठक में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा. सपा विधायक ने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा साम, दाम, दण्ड, भेद समेत सभी हथकंडों का इस्तेमाल कर आगामी एमएलसी चुनाव जीतना चाहती है. बीजेपी पूर्व में हुए चुनावों को जीतने के लिए भी इन सभी हथकंडों का इस्तेमाल विपक्षी पार्टियों के खिलाफ कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव तेलंगाना में केसीआर की खम्मम रैली में शामिल होकर क्या संदेश देंगे

बीजेपी पर लगाए आरोप 
सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद ने आरोप लगाया की सपा समर्थकों को वोट तक नहीं डालने दिए गए. चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशियों के पर्चे तक छीन लिए गए. इसी आशंका के चलते सपा के डेलिगेशन ने इलेक्शन कमीशन से मिलकर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग की है. सपा विधायक ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव हुआ तो जीत निश्चित ही समाजवादी पार्टी की होगी. 

2024 में सपा की जीत का बड़ा दावा
इकबाल महमूद ने समाजवादी पार्टी के 2024 लोकसभा चुनाव जीतकर केंद्र में सपा की सरकार बनने का भी बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में युवाओं के पास न तो रोजगार है और न ही नौकरियां. डिग्री लेकर नौकरी और रोजगार के लिए भटक रहे शिक्षित बेरोजगार युवक पकोड़े तल रहे हैं. समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव जीतकर इस तस्वीर को बदलेगी. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश ने 24 घंटे में दिया शिवपाल को झटका, सपा प्रवक्ता सूची से प्रसपा नेता नदारद

WATCH: आज ही के दिन मशहूर अभिनेता और गायक कुंदन लाल सहगल का हुआ निधन, जानें आज का इतिहास

Trending news