UP-Uttarakhand accident News: अलग-अलग हादसों में 9 की मौत, मसूरी में पलटी कार,कन्नौज में श्रद्धालुओं का एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2233856

UP-Uttarakhand accident News: अलग-अलग हादसों में 9 की मौत, मसूरी में पलटी कार,कन्नौज में श्रद्धालुओं का एक्सीडेंट

UP-Uttarakhand accident News:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की अलग-अलग जगहों पर आज कई सड़क हादसों की खबर है. मसूरी में कार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई. कन्नौज में राम मंदिर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए. 

UP-Uttarakhand accident News: अलग-अलग हादसों में 9 की मौत, मसूरी में पलटी कार,कन्नौज में श्रद्धालुओं का एक्सीडेंट

UP-Uttarakhand accident News: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की अलग-अलग जगहों पर आज कई सड़क हादसों की खबर है. मसूरी में कार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई. कन्नौज में राम मंदिर दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं,  बहराइच जिले में एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा भिड़ी. जिसमें चालक समेत दो की मौत हो गई. इसके अलावा सीतापुर में भी हादसा हुआ है. 

मसूरी में बड़ा हादसा
मसूरी में बड़ा कार हादसा सामने आया ,है बताया जा रहा है कि मसूरी के झड़ीपानी के पास एक कार आनियंत्रित होकर गिर गई. जिससे सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाया घायल को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी मसूरी घूमने आए थे और मसूरी से वापस जा रहे थे. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

 

कन्नौज में राममंदिर जा रहे श्रद्धालु हुए हादसे का शिकार
अयोध्या राम मंदिर दर्शन को जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए. इको कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में परिवार के 2 सदस्यों की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हुए हैं. सभी श्रद्धालु ग्वालियर से अयोध्या जा रहे थे. नींद की झपकी आना हादसे की वजह बताया जा रहा है. मामला कन्नौज में तालग्राम थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का है. 

बहराइच में दो की मौत
बहराइच रूपईडीहा हाईवे पर देर रात तेज रफ्तार कार अचानक सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी. जिसके चलते कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में सवार एक युवक की तत्काल मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे घायल को शहर स्थित मेडिकल कॉलेज लाए जाने पर चिकित्सकों ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लिया है.

खैरीघाट थाने के शिवपुर बाजार निवासी 26 वर्षीय अंकित शुक्ला पुत्र प्रमोद शुक्ला उर्फ ठुन्नी, इमामगंज निवासी 38 वर्षीय आंशु पुत्र अब्दुल सत्तार मारूति आल्टो कार से देर रात बहराइच से अपने गांव की ओर जा रहे थे. जैसे ही कार मटेरा थाने के डिहवा गांव के पास पहुंची. सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी. कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. हादसे में अंकित की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आंशु गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भेजा. चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे भी मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.

बसपा काफिले की गाड़ी 
सीतापुर में बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के काफिले की गाड़ी ट्रक से टकराई. गाड़ी में सवार कई कार्यकर्ता घायल हुए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हादसा बिसवां- सिधौली मार्ग पर हुआ, मामला रामपुर कला थाना क्षेत्र का है. 

हरिद्वार में चौकी से टकराई तेज रफ्तार बस
हरिद्वार में सुबह के समय तेज रफ्तार प्राइवेट वॉल्वो बस ने नारसन बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से हाईवे पर  बस पलट गई,बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. चौकी पर तैनात होमगार्ड नरेश भी मलबे में दब गए. राहगीरों ने होमगार्ड को मलबे से निकाला. वहीं बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया. दिल्ली कश्मीरी गेट से हरिद्वार बस जा रही थी. मामला रुड़की के नारसन बॉर्डर पुलिस चौकी का है.

यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, सांपों का जहर बेचने के मामले में अब मनी लॉन्ड्रिंग का केस

UP Dry Day List: इन चार दिन नहीं मिलेगी शराब, देख लें ड्राई डे की पूरी लिस्ट

 

 

Trending news