Umesh Pal Murder: माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1650241

Umesh Pal Murder: माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्या मामले में माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांछित है. इसी बीच आयशा नूरी को इलाहाबाद हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. पढ़िए पूरी खबर

allahabad High Court dismissed Ayesha Noori petition

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) और उसके परिवारवालों की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. अतीक का पूरा कुनबा कानून के शिकंजे में है. इसी बीच माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad Highcourt) से बड़ा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने आयशा नूरी की तरफ से दाखिल बंदी प्रत्यक्षीकरण (Habeas Corpus) याचिका खारिज कर दी. आयशा नूरी ने अपनी बेटी उंजिला और भाई अशरफ की पत्नी जैनब  (Ashraf Ahmed's Wife Zainab) को प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) द्वारा अवैध तरीके से तीनों को बंधक बनाए जाने का आरोप लगाया था. 

विचार करने के लायक नहीं याचिका: इलाहाबाद हाई कोर्ट
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि याचिका विचार करने के लायक नहीं है, क्योंकि तीनों को व्यक्तिगत मुचलके पर रिहा कर दिया गया है. गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक की बहन आयशा नूरी, भांजी उंजिला और अशरफ की पत्नी जैनब को पुलिस ने हिरासत में लिया था.याचियों की तरफ से कहा गया था कि उन्हें शर्तो के साथ रिहा किया गया था, जो कानून के मुताबिक ठीक नहीं है. फिलहाल कोर्ट ने तीनों की याचिका को पोषणीय नहीं मानते हुए खारिज कर दिया. 

उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी है आयशा नूरी
बता दें कि माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी, दो भांजी और अशरफ की पत्नी जैनब को भी हत्याकांड में आरोपी बनाया जा चुका है. सभी फरार चल रहे हैं. अतीक की बहन आयशा नूरी और भांजी ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर एप्लिकेशन दिया है. कोर्ट ने धूमनगंज थाने से मामले में आख्या रिपोर्ट मांगी है. सीजेएम कोर्ट सरेंडर अर्जी पर 13 अप्रैल यानी आज सुनवाई करेगी. पुलिस माफिया की बहन आयशा और उसकी दो भांजियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. सभी पर शूटरों को संरक्षण देने और मदद करने का आरोप है. 

यह भी पढ़ें- अतीक के करीबी अकाउंटेंट और हिस्ट्रीशीटर पर ईडी की रेड, माफिया की कर रहे थे फंडिंग 

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद की निकली हेकड़ी, बोला- मेरा परिवार बर्बाद हो चुका, अब बस रगड़ा जा रहा 

WATCH: शूटर साबिर के मददगार प्रॉपर्टी डीलर ने कबूल किया गुनाह

Trending news