"नीयत ठीक नहीं, मुझे मारने की प्लानिंग", प्रयागराज लाए जाने पर अतीक अहमद ने जताया डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1647718

"नीयत ठीक नहीं, मुझे मारने की प्लानिंग", प्रयागराज लाए जाने पर अतीक अहमद ने जताया डर

Atique Ahmed News: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और करीबियों को चारों ओर से मुश्किलों ने घेर रखा है. इसी बीच मंगलवार को प्रयागराज पुलिस की एक टीम पूरी तैयारी के साथ साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद को पूछताछ के लिए प्रयागराज लाने अहमदाबाद पहुंची है.

Atique Ahmed in Prayagraj

Atique Ahmed News: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और करीबियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रयागराज पुलिस की एक टीम मंगलवार को फिर गुजरात की साबरमती जेल पहुंची और अतीक को वापस ला रही है. इस बीच अतीक अहमद को फिर से गाड़ी पलटने का डर सता रहा है. उसने कहा, इनकी नीयत ठीक नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं.

उमेश पाल शूटआउट केस में प्रयागराज पुलिस ने पहले ही कोर्ट से बी वारंट हासिल कर लिया है. बी वारंट पर कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई थी.माना जा रहा है कि पुलिस बी वारंट पर अतीक को प्रयागराज लाकर उमेश पाल मर्डर केस में उसका ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड बनवाएगी. इसके बाद पुलिस अपनी कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी. पुलिस ने अहमद की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगे जाने को लेकर पूरी तैयारी की है. ऐसे में माना जा रहा है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद करीब 3 बजे तक पुलिस अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएगी. 

असद के तीन मददगारों को दिल्ली से लाया जाएगा प्रयागराज
माफिया अतीक के बेटे असद के दिल्ली से गिरफ्तार तीन मददगारों को भी प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस प्रयागराज लाएगी. तीनों आरोपियों पर माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को शरण देने का आरोप है. जीशान, खालिद और जावेद नाम के तीन युवकों की दिल्ली स्पेशल सेल ने गिरफ्तारी की है. जिन्हें प्रयागराज लाकर पुलिस उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ करेगी. फरार असद और गुलाम के लोकेशन को लेकर पूछताछ होगी. 

अतीक समेत 13 लोगों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज 
माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली समेत 13 लोगों के खिलाफ प्रयागराज में एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. यह मुकदमा साबिर हुसैन की तहरीर पर धूमनगंज थाने में धारा 147, 148, 149, 307, 386, 286, 504, 506 और 120बी के तहत दर्ज किया गया है. पीड़ित का आरोप है कि माफिया अतीक के बेटे अली और उसे गुर्गे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है. रंगदारी ना देने पर कई बार जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके अलावा प्रयागराज पुलिस की एक टीम आज फिर गुजरात की साबरमती जेल पहुंची है. 

ED करोड़ों की संपत्ति करेगी अटैच 
अतीक अदमद पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. ईडी ने माफिया अतीक की दो संपत्तियों को चिन्हित किया है. माफिया पर अवैध तरीके से धन अर्जित कर बेनामी संपत्ति बनाने का आरोप है. चिन्हित संपत्ति का सत्यापन किया जा रहा है. करोड़ों की चिन्हित इन संपत्तियों को मनी लांड्रिंग के तहत दर्ज मामले में ईडी जल्द ही अटैच करने की कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें- नगर निकाय चुनाव में पिछड़ों पर खुलेगा विवादों का पिटारा, OBC कमीशन की रिपोर्ट जारी 

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव में इन मौजूदा मेयर का टिकट काट सकती है BJP, देखें लिस्ट

WATCH: निकाय चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू, 17 अप्रैल तक भरे जाएंगे पर्चे

Trending news