यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल, 'आदिपुरुष' फ‍िल्‍म के बहाने मनोज मुंतशिर पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1743488

यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल, 'आदिपुरुष' फ‍िल्‍म के बहाने मनोज मुंतशिर पर साधा निशाना

Adipurush controversy : फ‍िल्‍म 'आदिपुरुष' को लेकर हो रहे विवाद में अब लोकगायिका नेहा सिंह राठौर की एंट्री हो गई है. नेहा सिंह राठौर ने फ‍िल्‍म के लेखक मनोज मुंतशिर पर निशाना साधते हुए नया वीडियो जारी किया है. गाने की बोल ‘धत्त तेरी की राइटर मऊगा' है. फ‍िलहाल नेहा सिंह राठौर का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Neha Singh Rathor ( File Photo)

Adipurush controversy: रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. रिलीज के बाद लगातार इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है. फिल्म को देखने वाले लोगों का कहना है कि इस फिल्म में रामायण के किरदारों के साथ छेड़छाड़ की गई है. इस फिल्म में प्रभास प्रभु राम का किरदार निभा रहे हैं. दर्शकों का एक बड़ा तबका इस फिल्म से खुश नहीं है. 

Neha Singh Rathor Song On Adipurush: यूपी-बिहार की सुप्रसिद्ध लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का नया गाना आते ही चर्चाओं में बन गया है. इस बार उन्होंने फिल्म लेखर मनोज मुंतशिर को निशाने पर लिया है. हमेशा सामाजिक कुरीतियों और राजनीति जैसे विषयों पर गाने वाली नेहा सिंह इस बार मनोज को लताड़ रही हैं. उन्होंने अपने गाने के माध्यम से कहा कि "धत तेरी की राइटर मऊगा". नेहा ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया और मनोज मुंतशिर को टैग भी किया. 

दरअसल फिल्म आदिपुरुष  रिलीज के बाद से ही लगातार विवाद और विरोध का सामना कर रही है. आदिपुरुष फिल्म को देखने वाला लगभग हर दर्शक इस फिल्म से नाराज है.  इस फिल्म को लेकर दर्शकों का रुख बेरुखा सा होता जा रहा है. खासतौर पर बात करें तो फिल्म के डायलॉग्स को लेकर दर्शक बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. इसी बीच आज यूपी-बिहार की सुप्रसिद्ध लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का इस फिल्म को लेकर एक नया गाना सामने आ  गया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' को लेकर स्‍वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, ओपी राजभर के नाम पर भड़के सपा नेता

इस गाने में नेहार सिंह राठौर ने फिल्म आदिपुरुष का जिक्र करते हुए उसके राइटर मनोज मुंतशिर को जमकर लताड़ा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने नए गाने में भगवान राम के नाम पैसा कमाने को लेकर भी निशाना साधा है. इस गानों को लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर पर ‘धत्त तेरी की राइटर मऊगा’. नाम के साथ शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म के लेखक पर नेहा का निशाना
‘आदिपुरुष’ के रिलीज होते ही नेहा सिंह राठौर का नया गाना आ गया है. इस गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘श्रीराम के नाम पर राजनीति करने और सरकार चलाने वाले लोग मनोज मुंतशिर को लीगल नोटिस कब भेज रहे हैं? हिन्दू महाकाव्य रामायण और इसके पात्रों का अपमान करके करोड़ों जनभावनाओं को आहत करना क्या अपराध नहीं है? हिन्दू हितों के घोषित रक्षकों से अनुरोध है कि हिन्दू जनमानस का मजाक उड़ाकर सफल होने और पैसे कमाने की लालसा रखने वाले इस मौक़ापरस्त मुंतशिर को सबक सिखाएं.

Trending news