Aaj Ka Rashifal 22 May 2023: किन 3 राशियों को होने वाला है धन लाभ, किन्हें मिलेगी शुभ सूचना, पढ़िए दैनिक राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 22 May 2023: किन 3 राशियों को होने वाला है धन लाभ, किन्हें मिलेगी शुभ सूचना, पढ़िए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal : दैनिक राशिफल में हम जान पाते हैं कि हमारा आज का दिन कैसा बीतेगा. दैनिक राशिफल को बताते समय ग्रह-नक्षत्र की चाल को ध्यान में रखा जाता है. किस कार्य को आज के दिन करना शुभ होता है और कौन सा काम नहीं करना चाहिए इस बारे में बताया बताया जाता है.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal : दैनिक राशिफल में हम जान पाते हैं कि हमारा आज का दिन कैसा बीतेगा. दैनिक राशिफल को बताते समय ग्रह-नक्षत्र की चाल को ध्यान में रखा जाता है. किस कार्य को आज के दिन करना शुभ होता है और कौन सा काम नहीं करना चाहिए इस बारे में बताया बताया जाता है. 

Daily Horoscope 22 May 2023 : आज के राशिफल में आप जान पाएंगे कि नौकरी, व्यापार या फिर पैसों के लेन-देन और परिवार-मित्रों के बीच का संबंध कैसा रहने वाला हैं. आपके साथ कौन सी शुभ-अशुभ घटनाएं होने की संभावना है. कुल मिलाकर यह आपका भविष्यफल है जिसे जानने के बाद आप पूरे दिन को और बेहतर बनाने की दिशा में काम कर सकेंगे. आइए आज का राशिफल जानते हैं. 

मेष राशि (Aries)- आज का आपका दिन मिलाजुला रहेगा. सरकारी काम के सिलसिले में भागदौड़ करनी पड़ सकती है. किसी काम को करने से पहले नियमों पर ध्यान से जान लें. संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है. संस्कारों और परंपराओं की ओर लौट आने के लिए आज का दिन शुभ है. शुभ समाचार मिलने के आसार हैं. 

वृष राशि (Taurus)- आज का दिन उलझन भरा रह सकता है. परिवार में किसी की शादी तय होने के आसार हैं. घर का माहौल खुशनुमा रह सकता है. घर से बाहर निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद अवश्य लें. पुरानी गलतियों के लिए माफी मांगने का सही समय है. सेहत को अनदेखा करने से परेशानी बढ़ सकती है. 

मिथुन (Gemini)- आज आप जीवनसाथी से बेवजह की कहासुनी से बचें. घर में धार्मिक आयोजन करने से शुभफल की प्राप्ति हो सकती है. रसूखदार लोगों से मिलने का मौका बन सकता है. अपनी योग्यता पर विश्वास रखें. लेनदेन से जुड़े किसी भी काम को हल्के में न लें. घर में मेहमान आ सकते हैं. उलझन से बचने के उपाय निकालें 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन नयेपन से भरा रहेगा. सकारात्मकता बनाए रखने के लिए घर को रोशनी से भर दें. कार्यक्षेत्र में प्रवेश के समय बगवान को अवश्य स्मरण करे, रुके हुए काम पूरे होंगे. आज अपकी छवि पर असर पड़ सकता है, कार्यक्षेत्र में किसी से बहस न करें. नव विवाहित जातक दूसरों की बातों में आकर अपना समय बर्बाद न करें. 

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन उतार-चढ़ाव को खत्म करने वाला होगा. काफी समय से चली आ रही परेशानी का आज अंत हो सकता है. पिताजी की सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. महिलाएं अपने आत्मसम्मान के लिए लड़े, नहीं तो आगे परेशानी हो सकती है. कानूनी मामले का आज निपटारा हो सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन नया बिजनेस शुरू करने के लिए शुभ है. अच्छा लाभ कमाने के लिए आपको मेहनत अधिक करना पड़ सकता है लेकिन कामयाबी मिलने की पूरी संभावना है. किसी बाहरी पर विश्वास करने से पहले दो बार जरूर सोचें. नए वाहन खरीदने का मन बदल दे, शुभ समय का इंतजार करना सही होगा. 

तुला राशि (Libra)- आज मिश्रित फल प्राप्ति का दिन होगा. ससुराल पक्ष से अच्छी खबर आ सकती है. संतान की सेहत का ध्यान रखें. वाणी की सौम्यता बनाए रखें, इससे बिगड़ता काम भी बन जाएगा. पुरानी योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. यात्रा पर जाते समय सेहत का ध्यान रखें नहीं तो परेशानी बढ़ सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का आपका दिन सामान्य रहेगा. शेयर मार्केट में निवेश से पहले सौ बार सोचें, धन का नुकसान हो सकता है. पिताजी से बहस करना भारी पड़ सकता है. आज लंबे समय से चली आ रही बीमारी से निजात मिलेगी. कोई भी निर्णय हड़बड़ाहट में न लें. किसी को भी बिना सोच विचार के धन उधार में न दें. वापस मिलने के आसार कम हैं

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन पूरी तरह से संतुलित रहने वाला है. सुबह सुबह किसी भी विवाद में पड़ने से बचें. अनुभवी व्यक्ति की सलाह को अनदेखा करना भारी पड़ सकता है. आवश्यकताओं की पूर्ति आज के दिन आसानी से कर सकेंगें. नये काम की शुरुआत के लिए अच्छे योग बन रहे हैं. जीवनसाथी का पूरा साथ दें. 
 
मकर राशि (Capricorn)- आज जल्दबाजी में निर्णय न लें, आगे परेशानी बढ़ सकती है. कार्यक्षेत्र में अपने शत्रु पर आज आप हावी रहेंगे. माता का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. आपके मान सम्मान में आज वृद्धि होगी. सेहत को लेकर थोड़ी भी लापरवाही बरतना भारी पड़ सकता है. पेट संबंधी परेशानी का आज निवारण हो सकता है. 

कुंभ राशि ( Aquarius)- आज का दिन खुशखबरी से शुरू हो सकता है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के आसार हैं. बच्चों के लिए उपहार ले जाना शुभ होगा. अचानक धन प्राप्ति से घर में माहौल खुशनुमा होगा. धार्मिक यात्रा पर माता-पिता को ले जाएं. पार्टनरशिप में किसी काम की शुरुआत करना अशुभ संकेत दे रहे हैं. अच्छे लाभ के लिए सलाह लेना सही रहेगा. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन प्रसन्नता से भरा होगा. करियर में तरक्की मिलने के आसार हैं. संतान पर अधिक ध्यान देना होगा. विद्यार्थियों के लिए मेहनत करने की जरूरत है. हालांकि परीक्षा में सफलता के पूरे आसार हैं. परिवार के सदस्यों संग समय बिताएं. उधार में दिये धन के वापस आने के आसार हैं. नौकरी-पेशा वालों के लिए दिन शुभ होगा.

और पढ़ें- Benefits Of Mango Kernels: आप भी आम की गुठलियों को फेंक देते हैं? इसके बेमिसाल फायदे जान हैरान रह जाएंगे

और पढ़ें- Clay Pot Cooking : मिट्टी के बर्तन में खाना पकाने से बढ़ जाता है स्वाद लेकिन इन 5 बातों का जरूर रखें ध्यान

WATCH: देखें 22 से 28 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news