IND vs SL weather Report: आज फाइनल में भी बारिश डालेगी खलल! जानिए कैसा है कोलंबो का मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1875416

IND vs SL weather Report: आज फाइनल में भी बारिश डालेगी खलल! जानिए कैसा है कोलंबो का मौसम

IND vs SL Asia Cup Final Weather Report: एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका का मुकाबला करने के लिए भारतीय टीम तैयार है, लेकिन क्रिकेट फैंस की नजरें इस अहम मैच के साथ ही मौसम पर भी टिकी हैं. देखिए कोलंबो के मौसम को लेकर क्या अपडेट है. 

IND vs SL weather Report: आज फाइनल में भी बारिश डालेगी खलल! जानिए कैसा है कोलंबो का मौसम

IND vs SL Asia Cup Final Weather Report: एशिया कप का यह सीजन टीमों के प्रदर्शन के अलावा जिस वजह से चर्चा में रहा वह है बारिश, जिसके चलते भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला रद्द हो गया जबकि अन्य मैचों में भी बरसात ने मजा किरकिरा किया. अब 17 सितंबर यानी आज भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मैच खेला जाना है. क्रिकेट फैंस की नजर बारिश पर भी है, कि कहीं इस मैच पर तो बारिश का संकट नहीं है. आइए देखते हैं मौसम से जुड़ा अपडेट. 

कोलंबो में खेला जाएगा मैच
भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच भारतीय समायनुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा जबकि इससे 30 मिनट पहले टॉस होगा. मैच का मजा आप डीडी स्पोर्ट्स और स्टार स्पोर्ट्स पर ले सकते हैं. इसके अलावा डिज्नी+हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे. 

IND vs SL Match Details
Date - 17 सितंबर
Time - दोपहर तीन बजे से 
Venue - R.Premadasa Stadium, Colombo 
Broadcast - DD sports, Star Sports
Live Streaming - Disney+ hotstar

गौरतलब है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भी बारिश का खलल पड़ा था. हालांकि अगले दिन रिजर्व डे के चलते यह मैच पूरा हुआ, जिसमें भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी. वहीं पाकिस्तान और श्रीलंका मुकाबले में भी बारिश ने खलल डाला. जिसकी वजह से मैच 45-45 ओवर का हो सका. 

एशिया कप फाइनल को लेकर क्या है वेदर अपडेट
भारतीय समयानुसार मैच दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार यहां बादल छाए रहेंगे. साथ ही शाम को बारिश होने की संभावना है. रिपोर्ट के मुताबिक, कोलंबो में 90 फीसदी बारिश की संभावना है. इसके चलते 3 बजे शुरू होने वाले मैच के शुरू होने में देरी हो सकती है. टॉस के समय तापमान 25-29 डिग्री रहने की संभावना है. गौरतलब है कि मैच का नतीजा निकलने के लिए 20-20 ओवर होना जरूरी हैं. 

Trending news