Mathura News: एयरपोर्ट की महिला अधिकारी को महंगी पड़ी ऑनलाइन दोस्ती, शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई युवती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1937386

Mathura News: एयरपोर्ट की महिला अधिकारी को महंगी पड़ी ऑनलाइन दोस्ती, शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई युवती

Mathura News: दिल्ली एयरपोर्ट पर काम करने वाली महिला अधिकारी को ऑनलाइन साइट के जरिये नोएडा के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. झूठा शादी का झांसा देकर आरोपी ने घिनौना काम किया. जानें क्या है पूरी खबर...

 

Mathura News

Mathura: मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र की एक युवती को ऑनलाइन शादी करवाने वाली साइट के जरिये नोएडा के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. युवक ने शादी का झूठा झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए.प्रेग्नेंट होने के बाद गर्भपात कराया गया.  युवती के द्वारा शादी का दबाव डालने पर उसकी निजी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी गई. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारी के पद पर तैनात है. हाईवे थाने में उसने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया. 

ये है मामला
हाईवे थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बताया कि वह 2019 में दिल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारी पद पर काम करती थी. वहां साथ में काम करने वाली दो सहेलियों ने ऑनलाइन साइट पर शादी की प्रोफाइल बना दी. बेवसाइट पर रजनीश यादव पुत्र रामदास यादव निवासी सेक्टर 63, नोएडा से मुलाकात हुई. उसने खुद को व्यापारी बताया और बातचीत शुरु होने लगी. युवति ने आरोप लगाया कि सितंबर 2020 को जब वह मथुरा स्थित घर पर अकेली थी, तो रजनीश घर आ गया. उसने शादी का झांसा देकर संबंध युवति के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए. इसके बाद रजनीश का दिल्ली वाले फ्लैट और मथुरा घर पर आना जाना लगा रहा. कई बार शारीरिक संबंध बनाए. नवंबर 2022 में तबीयत बिगड़ गई. जांच कराने पर पता चला कि युवति गर्भवती है. 

ये खबर भी पढ़ें- The Unique Ramleela: अनोखी है यहां की रामलीला, जानें क्यों दशहरे के बाद शुरु होती है ये रामलीला

खिलाई गर्भपात की गोलियां
इसकी जानकारी होने पर रजनीश ने धोखे से गर्भपात की दवा खिला दी. जून 2023 तक शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहा. अब आरोपी परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है. साथ ही निजी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. उसके डर से नौकरी छोड़नी पड़ी है. मामले में थाना हाईवे पुलिस को तहरीर दी है. सीओ रिफाइनरी श्वेता शर्मा के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. 

Trending news