बाराबंकी: पांच दिन का नवजात नहीं पी रहा था दूध, बेरहम मां ने खौलते तेल में जला दीं हाथ की उंगलियां, जानें पूरा मामला
Advertisement

बाराबंकी: पांच दिन का नवजात नहीं पी रहा था दूध, बेरहम मां ने खौलते तेल में जला दीं हाथ की उंगलियां, जानें पूरा मामला

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक मां ने पांच दिन के नवजात की उंगलियां खौलते तेल में डाल दी, जिससे बच्चा बुरी तरह जल गया. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला...

barabanki News Today

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  एक कलयुगी मां ने  भूत-प्रेत, बाधा के अंधविश्वास के चलते अपने पांच दिन के नवजात बच्चे को खौफनाक सजा दे डाली. महिला ने खौलते तेल में  नवजात के हाथ की उंगुलियां डाल दीं, जिससे मासूम जल गया. महिला ने ऊपरी चक्कर को भगाने के लिए मां की ममता को तार-तार कर दिया. ऐसा करने में न तो मां का कलेजा कांपा और न ही पिता का ही दिल पसीजा. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला फतेहपुर सीएचसी का है. यहां फतेहपुर थाना क्षेत्र के ही इसरौली गांव के रहने वाले आशिया और इरफान अपने पांच दिन के बच्चे को इलाज के लिये लेकर आये थे. आशिया के मुताबिक, उसका बच्चा रविवार को पैदा हुआ था. वह न तो दूध पी रहा था और न ही रो रहा था. ऐसे में उसे लगा कि बच्चे पर भूत-प्रेत का असर है. ऐसे में अंधविश्वास के चलते पति-पत्नी ने पांच दिन के मासूम की अंगुलियां गर्म तेल में डाल दीं. 

दो बच्चे पहले ही मर चुके 
आशिया ने बताया कि उसके दो बच्चे पहले मर चुके हैं, इसलिये उसे डर था कि इसको भी न कुछ हो जाये. ऊपरी चक्कर को दूर हटाने के लिये उसने बच्चे की एक अंगुली गर्म तेल में जलानी चाही, लेकिन गलती से उसकी सारी उंगलियां जल गईं. आशिया के मुताबिक, जब से बच्चे की उंगलियां जली हैं, तब से वह रोने भी लगा और दूध भी पी रहा है. बस उसे बुखार है. बाकी वह एकदम सही हो गया है. वहीं पिता इरफान ने बताया कि बच्चे की उंगलियां उसकी पत्नी ने जलाई हैं. वह उस समय घर पर नहीं था. 

Aaj Ka Panchang 16 June: आज का पंचांग, जानें शुक्रवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

UP Gold-Silver Price Today: सोने का गिरे भाव, चांदी भी सस्ती, देखें बुधवार को गोल्ड-सिल्वर का रेट

WATCH: टेस्टी ही नहीं कई मर्ज का इलाज है पुदीना, जानें इसका शरबत पीने के फायदे

Trending news