दुर्गेश हत्याकांड: सचिवालय कर्मी की हो सकती है गिरफ्तारी, धोखाधड़ी करने वालों के लिए PASS बनाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand741606

दुर्गेश हत्याकांड: सचिवालय कर्मी की हो सकती है गिरफ्तारी, धोखाधड़ी करने वालों के लिए PASS बनाने का आरोप

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के पास सचिवालय में प्रवेश करने का पास भी मिला था. सूत्र बता रहे हैं कि एक सचिवालय कर्मी ने दुर्गेश यादव हत्याकांड में शामिल आरोपियों के लिए PASS बनाया था.

दो दिन पहले सेक्टर 14 में हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश की हत्या कर दी गई थी.

लखनऊ: हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव मर्डर केस में जल्द एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हो सकती है. व्यक्ति पर धोखाधड़ी करने वालों को अपने घर में रखने का आरोप है. बताया जा रहा है कि नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह से सम्बंध रखने के आरोप में एक सचिवालय कर्मी की गिरफ्तारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें: सर! मैं मोना बोल रही हूं. आपके लिए कुछ ऑफर हैं... इस तरह की बात कर शख्स ने ठगे लाखों, अब सलाखों के पीछे

दरअसल, धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के पास सचिवालय में प्रवेश करने का पास भी मिला था. सूत्र बता रहे हैं कि उक्त व्यक्ति ने ही दुर्गेश यादव हत्याकांड में शामिल आरोपियों के लिए सचिवालय का पास बनाया था. ऐसे में पुलिस आरोपी के खिलाफ 120 B के तहत मुकदमा दर्ज कर सकती है. फिहलाल सचिवालय कर्मी के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें: मुख्तार व मुन्ना बजरंगी गैंग को हथियार सप्लाई करने वाले 5 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, 4 अभी-भी फरार

बता दें कि दो दिन पहले पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 में हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश की हत्या कर दी गई थी. बाद में जांच में पता चला कि नौकरी दिलाने के नाम पर दुर्गेश हत्यारों के साथ मिलकर लाखों की ठगी करता था. हत्या के आरोप में पुलिस पहले ही मुख्यारोपी मनीष और पलक ठाकुर को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में पुलिस दुर्गेश के करीबी मानवेंद्र सहित 4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है.

WATCH LIVE TV:

Trending news