'मेरा भी हश्र मुख्तार जैसा होगा', सपा विधायक इरफान सोलंकी ने जताया एनकाउंटर का अंदेशा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2188951

'मेरा भी हश्र मुख्तार जैसा होगा', सपा विधायक इरफान सोलंकी ने जताया एनकाउंटर का अंदेशा

Irfan Solanki : सपा विधायक इरफान सोलंकी आगजनी के एक मामले में गुरुवार को कानपुर की एमपीएमएलए कोर्ट में पेश हुआ. पेशी पर आए इरफान सोलंकी ने अचानक जानवर...जानवर चिल्‍लाने लगा.

Irfan Solanki

Irfan Solanki : जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने एनकाउंटर का अंदेशा जताया है. सपा विधायक इरफान सोलंनी ने अंदेशा जताया है कि जिस तरह बांदा जेल में बंद माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी को मौत के घाट उतार दिया गया, वही हश्र मेरे साथ भी हो सकता है. बता दें कि पिछले दिनों बांदा जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी के घर वालों ने जेल प्रशासन पर मीठा जहर देने का आरोप लगाया था. खुद मुख्‍तार अंसारी ने भी कोर्ट में अर्जी देकर जहर देने की बात कही थी. 

पेशी पर आए थे सपा विधायक 
दरअसल, सपा विधायक इरफान सोलंकी आगजनी के एक मामले में गुरुवार को कानपुर की एमपीएमएलए कोर्ट में पेश हुआ. पेशी पर आए इरफान सोलंकी ने अचानक जानवर...जानवर चिल्‍लाने लगा. सपा विधायक ने खुद को भी जानवर बता दिया. जब इरफान से पूछा गया कि ऐसा क्‍यों कह रहे हैं तो सपा विधायक ने जान का खतरा बता दिया. 

मेरी भी मौत की खबर आ सकती है
सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि ये सवाल पुलिस कमिश्‍नर से पूछ‍िये कि वह मुझे जज के सामने पेश करने के बजाय पुलिस लाइन क्‍यों ले गए थे. मेरा भी एनकाउंटर करना है क्‍या. सपा विधायक ने कहा कि मुझे तो हार्ट अटैक नहीं पड़ रहा था, ऐसे में पुलिस लाइन ले जाने का क्‍या मतलब है. सपा विधायक का आरोप है कि उन्‍हें घंटों पुलिस लाइन में रखा गया. इरफान सोलंकी ने कहा कि हो सकता है खबर आए कि विधायक जी को हार्ट अटैक आ गया. 

अगली सुनवाई 
बता दें कि इरफान सोलंकी महाराजगंज के जेल में बंद है. साल 2022 में आगजनी के एक मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनका भाई रिजवान सोलंकी आरोपी बनाए गए हैं. एमपीएमएलए कोर्ट अब इस मामले में अगली सुनवाई 6 अप्रैल को करेगा. 

देखें वीडियो : Ifran Solanki News: सपा विधायक इरफान सोलंकी को एनकाउंटर का डर, मीडिया को देख जानवर, जानवर लगे चिल्लाने

 

यह भी पढ़ें : स्‍वामी प्रसाद मौर्य और बेटी संघमित्रा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, घर का मामला अदालत में पहुंचा
 

Trending news