अल्लाह की शपथ लेता हूं... कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का बनाया मजाक, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2321434

अल्लाह की शपथ लेता हूं... कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का बनाया मजाक, वीडियो वायरल

Imran masood Nephew Viral Video: सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह संविधान को हाथ में लेकर शपथ का मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं. 

अल्लाह की शपथ लेता हूं... कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने संविधान का बनाया मजाक, वीडियो वायरल

Imran masood Nephew Viral Video: सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह संविधान को हाथ में लेकर शपथ का मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो पर बीजेपी नेताओं ने मसूद पर निशाना साथा है. पुरी से बीजेपी सांसद संबित पात्रा ने भी इस वीडियो को एस्स पर शेयर कर कांग्रेस सांसद को घेरा है. उन्होंने लिखा, वीडियो बेहद आपत्तिजनक और शर्मनाक है. 

संबित पात्रा ने लिखा,  "संविधान का अपमान, यही है इंडी गठबंधन की पहचान..संविधान को हाथ में लेकर उसका मजाक बनाते हुए, कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे का यह वीडियो अत्यंत आपत्तिजनक और शर्मनाक है."

क्या है वीडियो में?
बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद एक हाथ में संविधान लिए दिख रहे हैं और शपथ का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में वह हंसते हुए संविधान की शपथ लेता दिख रहा है. वीडियो में वह कहता है, "मैं हमजा मसूद ईश्वर की अल्लाह की शपथ लेता हूं कि भारत की संविधान के प्रति सच्चा निष्ठा रखूंगा. मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा. मैं वचन लेता हूं और मेरा वचन ही मेरा शासन है." इस दौरान एक युवती इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रही है और हमजा की बातें सुनकर हंस रही है.

कौन है हमजा मसूद
वीडियो उनके घर के अंदर का है. जिसको लेकर न केवल नेताओं ने उन पर हमला बोला है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स भी उन पर निशाना साध रहे हैं.  हमजा मसूद इमरान मसूद के भतीजे हैं, वह नगरपालिका बोर्ड में मेंबर हैं. उनके पिता राजनीति में सक्रिय हैं, वह नौमान गंगोह नगरपालिका के चेयरमैन रह चुके हैं. हमजा के पिता नौमान मसूद और सांसद इमरान जुड़वां भाई हैं. नौमान गंगोह नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हैं और गंगोह की राजनीति में सक्रिय रहते हैं। हमजा भी नगर पालिका के मौजूदा बोर्ड में सभासद हैं.

यह भी पढ़ें - Saharanpur News: वेस्ट यूपी में सियासी धमाका, बसपा के बड़े मुस्लिम नेता और पूर्व सांसद ने थामा सपा का दामन

यह भी पढ़ें - उखाड़ दिया बाबा का हैंडपंप, नारायण साकार हरि के पाखंडों को भी ध्वस्त करने की तैयारी

 

 

Trending news