लापता युवक का शव मिलने के बाद बवाल, पूर्व सपा सांसद ने दी चेतावनी- नहीं हुई गिरफ्तारी तो जल उठेगा चंदौली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand738839

लापता युवक का शव मिलने के बाद बवाल, पूर्व सपा सांसद ने दी चेतावनी- नहीं हुई गिरफ्तारी तो जल उठेगा चंदौली

शनिवार की शाम से 24 वर्षीय अनमोल यादव लापता चल रहा था. बताया जा रहा है कि किसी का फोन आने के बाद वो घर से निकला लेकिन देर रात तक वो घर नहीं लौटा.

अनमोल की मौत से आक्रोशित लोगों ने सकलडीहा बट्टी मार्ग जाम कर दिया.

चन्दौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में सोमवार को दो दिन से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा काटा और गाड़ियों में तोड़फोड़ के साथ-साथ रेलवे ट्रैक जाम करने की कोशिश की. इस दौरान सपा विधायक और पूर्व सपा सांसद भी मौके पर पहुंचे. यहां पूर्व सपा सांसद ने पुलिस को चेतावनी दे डाली कि अगर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो चंदौली जल उठेगा.

शनिवार से लापता था अनमोल यादव
मामला सकलडीहा कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव का है, जहां बीते शनिवार की शाम से 24 वर्षीय अनमोल यादव लापता चल रहा था. बताया जा रहा है कि किसी का फोन आने के बाद वो घर से निकला लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की और कहीं कुछ पता न लगने पर रविवार को सकलडीहा कोतवाली में तहरीर दी. परिजनों ने आरोप लगाया कि अनमोल का अपहरण किया जा चुका है और उसकी हत्या हो सकती है. वहीं पुलिस ने भी गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: Youtuber हीर खान के PAK कनेक्शन से उठेगा पर्दा, पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक से रिश्तेदारी की बात आई सामने

कुएं से मिला लापता अनमोल का शव
सोमवार सुबह सकलडीहा कोतवाली के बट्टी गांव के पास एक कुएं से लापता अनमोल यादव का शव मिला. मामले की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया और बड़ी संख्या में कुएं के आसपास ग्रामीण इकट्ठा हो गए. आक्रोशित लोगों ने सकलडीहा बट्टी मार्ग जाम कर दिया और जबरन दुकान बंद कराने लगे. इसके साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी. यही नहीं लोगों ने डीडीयू-पटना रेल रूट स्थित सकलडीहा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक जाम करने का भी प्रयास किया. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर बट्टी गांव पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित परिजनों के साथ सड़क जाम कर दिया और धरने पर बैठ गए.

सपा सांसद बोले जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो जल उठेगा चंदौली
मामले की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने इस दौरान लोगों बातचीत की और कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत करवाया. इस दौरान चंदौली से सपा के पूर्व सांसद राममकिसून भी मौके पर पहुंचे. सपा नेताओं ने पुलिस पर जमकर हमला बोला और आरोपियों को बचाने का आरोप पुलिस पर लगाया. पूर्व सांसद ने पुलिस को चेतावनी दी कि जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो चंदौली जल उठेगा. वहीं सपा विधायक ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और बीजेपी नेताओं के दबाव में काम करने की बात कही.

WATCH LIVE TV:

Trending news