Gonda News: 'इसी गोंडा की कचहरी में माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाओगे', बृजभूषण शरण सिंह ने आखिर किसको दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250775

Gonda News: 'इसी गोंडा की कचहरी में माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाओगे', बृजभूषण शरण सिंह ने आखिर किसको दी ये चेतावनी

उत्तर प्रदेश गोंडा: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे करण भूषण सिंह का चुनावी प्रचार किया. उन्होंने कहा कि 'घबराओ नहीं इसी गोंडा जिले की कचहरी में तुम आओगे और माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाओगे, वो दिन भी आएगा'.     

Gonda News

गोंडा/अतुल कुमार यादव: कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गुरुवार को अपने बेटे करण भूषण के चुनाव प्रचार के दौरान विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले का इशारों इशारों में जिक्र करते हुए कहा,घबराओ नहीं, इसी गोंडा जिले की कचहरी में तुम आआगे और माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाओगे, वो दिन भी आएगा. 

बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे का ऐली माझा ग्राम पंचायत में चुनावी प्रचार किया. बृजभूषण ने कहा, 'जो लोग मुझे राजनीति के जरिए पराजित नहीं कर पाए वह अब समय-समय पर मेरे खिलाफ षड़यंत्र करने का काम करते रहते हैं. ये षडयंत्र पहली बार नहीं हुआ है, ये 1996 से ही शुरू हो गया था और अभी तक चला रहा है. 1996 में भी कांग्रेस ने ही षड्यंत्र किया था. केस तो मैं लड़ लूंगा मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. जिन्होंने हमारे खिलाफ़ षड्यंत्र किया है यह केवल कुश्ती संघ के लिए षड्यंत्र नहीं था मेरे राजनीतिक जीवन को खत्म करने के लिए षड्यंत्र था. ये लोग 500 किलोमीटर दूर बैठकर मेरी बर्बादी का तमाशा देखना चाहते है'. 

करण भूषण सिंह लोगों की सेवा करनी है
मंच मे उन्होंने ये भी बताया कि करण भूषण सिंह को सांसद बना था जिससे उनका भाग्य बन रहा था. वो लोगों कि सेवा करना चाहते है पर षड्यंत्रकारियों से ये देखा नहीं गया. इसलिए षड्यंत्रकारियों आए और आरोप लगाने लगे. इन लोगों को लग रहा है कि ये मिटा देंगे हमको. बृजभूषण ने ये भी कहा कि जो पढ़े-लिखे लोग है उन्होंने देखा होगा कि ये लोग ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं. घबराओ नहीं इसी गोंडा की कचहरी में आओगे और माफी मांगोगे गिड़गिड़ा कर, वह भी दिन आएगा इसी गोंडा की कचहरी में आओगे. 

मीडिया से की बात 
कैसरगंज लोकसभा सीट को लेकर बृजभूषण ने कहा कि देश, प्रदेश ही नहीं मेरे दुश्मनों की भी नजर कैसरगंज लोकसभा सीट पर है. जो यहां से 500 किलोमीटर दूरी पर बैठकर हमारी जिंदगी पर नज़र रख रहे हैं कि हम कैसे जिएंगे, कैसे रहेंगे, जिंदा रहेंगे या नहीं रहेंगे, निर्धारित कर रहे हैं. इसीलिए गोंडा की जनता तय कर चुकी है की इस बार ज्यादा वोटो से करण भूषण को चुनाव जीतएगें. कोर्ट में खुल करके मुझे बोलने का मौका मिलेगा. अभी तक तो मैं कोर्ट में बोल नहीं पाता था, एक दायरे के अंदर हमें अपनी बात रखनी थी अब हम अपनी बात रखेंगे. इनकी हम धज्जियां-धज्जियां उड़ा देंगे यह सब झूठे लोग हैं जो मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए हैं.' 

Trending news