Road accident in UP: यूपी में कोहरे ने ढाया कहर, मथुरा से लेकर लखीमपुर खीरी में दर्दनाक सड़क हादसे, 2 की मौत और दर्जनों घायल
Advertisement

Road accident in UP: यूपी में कोहरे ने ढाया कहर, मथुरा से लेकर लखीमपुर खीरी में दर्दनाक सड़क हादसे, 2 की मौत और दर्जनों घायल

Road accident News : उत्तर प्रदेश में शीत लहर के साथ कोहरे का कहर भी अब दिखने लगा है. मंगलवार को घने कोहरे के बीच मथुरा, लखीमपुर खीरी से लेकर उन्नाव तक कई बड़े सड़क हादसे सामने आए. इसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

कन्नौज सड़क हादसे की तस्वीर

लखनऊ :  कासगंज में घने कोहरे का कहर घने कोहरे के चलते सड़क हादसे में दो की मौत हो गई. अलग अलग थाना क्षेत्र में हुई घटना में कहीं कार ने बुग्गी को तो कहीं अज्ञात वाहन ने पिकअप चालक को मारी टक्कर. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मथुरा में तीन हादसे
मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर 2 सड़क हादसे हुए हैं. इनमें दर्जनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. यमुनाएक्सप्रेसवे माइल स्टोन 93 पर ट्रेवल्स बस आगे चल रहे दूध के टैंकर से टकराई. आगरा से नोएडा जाते वक्त हादसा हुआ है.
दूसरा हादसा माइल स्टोन 107 पर हुआ है. इसमें बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मथुरा में ही एक अन्य सड़क हादसे में इलेक्ट्रॉनिक बस और टूरिस्ट बस में जोरदार टक्कर हुई है. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए. गोवर्धन-बरसाना रोड पर यह हादसा हुआ है. हादसा उस वक्त हुआ जब इलेक्ट्रॉनिक बस ने टूरिस्ट बस को सामने से टक्कर मार दी.
इसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं.

उन्नाव में कोहरे की वजह से हादसा
उन्नाव में कोहरे की वजह से बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां अज्ञात वाहन ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी. ड्राइवर समेत कुल 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे में ड्राइवर समेत कुल 4 बच्चे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिए गए हैं. 4 बच्चों का सीएचसी में उपचारजारी  है. बताया जा रहा है कि चमियानी से बच्चे से लेकर पुरवा आ रही थी वैन. न्यू सिटी मॉडर्न पब्लिक स्कूल की वैन है.

लखीमपुर खीरी : सड़क हादसे में तीन घायल 
सदर कोतवाली इलाके में ट्रक और छोटा हाथी की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन लोग घायल हो गए हैं. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुए वाहन में फंसे ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है.

Trending news