Weekly Horoscope 30 To 7th July 2024: मीन समेत इन जातकों के लिए ये सप्ताह लेकर आएगा खुशियों की सौगात, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2313385

Weekly Horoscope 30 To 7th July 2024: मीन समेत इन जातकों के लिए ये सप्ताह लेकर आएगा खुशियों की सौगात, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 30 june to 7th July 2024: इस लेख में हम जानेंगे कि सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. जानें  किसे होगा आर्थिक लाभ और किसे रहना होगा सावधान. पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल.

 Weekly Horoscope 30 June  to 7th July 2024

Saptahik Rashifal 30 june to 7july 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर मनुष्य का जन्म किसी ना किसी राशिकाल में होता है और राशियां ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से प्रभावित होती हैं. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर जून का आखिरी दिन और जुलाई का पहला सप्ताह यानी 30-7 जुलाई 2024 तक का समय कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. साप्ताहिक राशिफल में जानेंगे सभी राशियों के लिए यह नया सप्ताह कैसा रहेगा.

मेष साप्ताहिक राशिफल:मेष राशि वालों के लिए 30 जून से 7 जुलाई तक का समय अनुकूल रहने वाला है.  रेस्टोरेंट कारोबारियों की बिक्री बढ़ सकती है. इस सप्ताह आप उधार देने से बचें. कमीशन संबंधी कार्यों में आपको परेशानी होगी. सोमवार, शुक्रवार और शनिवार का दिन  शुभ रहेगा.

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: वृषभ जातकों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. इनके करियर और आर्थिक जीवन में बदलाव होगा. इन जातकों के लिए नया सप्ताह अनुकूल रहेगा. इनको तरक्की के कई मौके मिलेंगे. अगर आप किसी नए प्रोजेक्ट्स में निवेश करना चाह रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिेए शुभ रहेगा.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल : मिथुन राशि के लिए 30 जून से शुरू होने वाला हफ्ता मध्यम रहेगा. इन जातकों को  नए अवसर और ज़िम्मेदारियां मिलेंगी. ऑफिस में सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ संभावित संघर्षों से सावधान रहें. नए अवसर या प्रोजेक्ट भी मिल सकते हैं. अधिकारियों से आपके संबंध मजबूत होंगे.

कर्क साप्ताहिक राशिफल: कर्क जातकों के लिए ये सप्ताह बढ़िया रहने  वाला है. शादीशुदा जीवन आपका सुखद रहने वाला है. इस हफ्ते नई संभावनाओं के लिए द्वार खुले रहेंगें बस आपको इनका लाभ उठाना है. विदेश यात्रा पर जाने को योग बन रहा है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. 

सिंह साप्ताहिक राशिफल: सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मध्यम रहेगा. घर में कोई बीमार हो सकता है, खर्चे भी ज्यादा हो सकते हैं.  करियर की बात करें तो ये बहुत जरूरी होगा कि आप अपने लक्ष्य को पहचानें. समाज में होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. घर में रिश्तेदारों का आना हो सकता है.

कन्या साप्ताहिक राशिफल: कन्या राशि के लिए सप्ताह सही रहेगा. इन जातकों की नौकरी में तरक्की के योग दिख रहे हैं. इसके साथ ही नौकरी बदलने का सोच सकते हैं. बिजनेस की बात करें तो ये मध्यम ही रहेगा.  छात्रों को मेहनत करने की जरुरत है. छात्र और युवाओं का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा.

तुला साप्ताहिक राशिफल: तुला जातकों के लिए 30 जून से 7 जुलाई तक का सप्ताह कुछ हल्का -फुल्का रह सकता है. आपने पहले कहीं पर पैसे का निवेश किया होगा तो लाभ होगा. तुला साप्ताहिक करियर राशिफल बताता है कि इस सप्ताह संचार महत्वपूर्ण होगा. करियर बढ़िया रहेगा. घर में किसी को चोट लग सकती है, सतर्क रहें.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक  राशि वालों के लिए ये सप्ताह मध्यम रहने वाला है. कुंवारों को विवाह का शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आपके घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. बिजनेस में कुछ जोखिम हो सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी रुकना होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल:धनु राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. छात्रों को बाहर जाने का मौका मिल सकता है. परिवार में सब ठीक रहेगा. छोटे व्यापारी हैं तो  सहकर्मियों या ग्राहकों के साथ अच्छा व्यवहार रखें. आखिर में कुछ परेशानी आ सकती है. शादी शुदा जीवन ठीक चलेगा.

मकर साप्ताहिक राशिफल: मकर राशि वालों के लिए 30 जून से 7 जुलाई तक सप्ताह कुछ उथल-पुथल वाला रह सकता है. सप्ताह के आखिर में आपको किसी भी वित्तीय निर्णय या समझौते के मामले में सतर्क रहने की जरुरत हो सकती है. आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना है. बड़ों की सेहत का ध्यान रखना है. 

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: कुंभ जातकों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. बिजनेस में आपको निवेश करने से पहले सावधानी बरतें, पैसे का निवेश फंस सकता है. अपना काम खुद संभालें. आप खूब मेहनत करें, सफल जरूर होंगे. आपके पुराने पैंडिग काम पूरे हो सकते हैं.

मीन साप्ताहिक राशिफल: मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहने वाला है. अपने परिवार के साथ समय गुजारेंगे. हफ्ते के आखिर में आपको कुछ खुशखबरी मिल सकती है. छात्र इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देंगे. कई संभावनाओं के द्वार खुलेंगे. छात्र और युवा अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करेंगे. बिजनेस में धन लाभ होगा.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

Nirjala Ekadashi 2024: अगर गलती से टूट जाए निर्जला एकादशी का व्रत, ज्योतिष के इन उपायों से दोष हो जाएगा दूर

Trending news